Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग स्थित गेट संख्या 282-ए पर फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण के लिए ग्रामीणों ने रेलमंत्री को लिखा पत्र



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग स्थित गेट संख्या 282-ए पर फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण के लिए ग्रामीणों ने रेलमंत्री को पत्र भेजा है। सकरौरा ग्रामीण के मजरा छतईपुरवा निवासी अजय पाण्डेय की अगुवाई में दर्जनों ग्रामीणों के हस्ताक्षर युक्त पत्र रेलमंत्री को भेजा गया है। 


जिसमें इंगित है कि करनैलगंज रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर स्थित गेट संख्या 282-ए अक्सर बंद ही रहता है। जिसके चलते यहाँ सैकड़ों मीटर तक भारी जाम लग जाता है। इस जाम की वजह से स्कूली बच्चों, गंभीर बीमारी से ग्रस्त मरीज, गर्भवती महिलाओं एवं दुर्घटना का शिकार हुए लोगों को अस्पताल आने जाने में बहुत कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। वहीं, समय से इलाज के अभाव में अनगिनत मरीज दम तोड़ चुके हैं। 


बहराइच जनपद को जोड़ने वाला यह मुख्य है। जिससे होकर प्रतिदिन लाखों वाहनों का आवागमन होता है। जाम के झाम से निजात दिलाने हेतु उक्त स्थल पर उपरिगामी पुल का निर्माण कराना जनहित में अतिआवश्यक है। पत्र में दिनेश मिश्रा, सर्वेश पाण्डेय, कौशल तिवारी, गुरुदयाल पाण्डेय, पुष्पेंद्र तिवारी उर्फ दद्दन, देवकी नंदन तिवारी, हेमचंद्र मिश्र, बजरंग तिवारी, रविश, रोहित, मायावती आदि के हस्ताक्षर हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad