Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:मजदूर को मजदूरी मांगना पड़ा महंगा, कहासुनी में धक्का से सड़क पर गिरा,इलाज दौरान मौत

  


पंश्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

गोण्डा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के दत्त नगर गाँव निवासी अडवानी पुत्र राम संवारे ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया कि उसका भाई सियाचंद उम्र लगभग 30 वर्ष पुत्र राम संवारे मजदूरी करता था। विपक्षी ननकू चौहान पिता अज्ञात ग्राम पंचायत बनगांव थाना तरबगंज के निवासी राजगीर हैं । उसके भाई का मजदूरी पैसा ननकू चौहान बाकी थे। 


बीते रविवार की शाम 07 बजे विपक्षी ननकू चौहान अपने साथी रामचरन पुत्र गूंठे अपनी बाइक से दत्त नगर आये थे। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जब उसके भाई ने विपक्षी से अपनी बकाया मजदूरी मांगी तब दोनों लोगों में कहासुनी होने लगी बात ही बात में विपक्षी ननकू और रामचरन ने उसके भाई को जोर से धक्का दे दिया जिससे वह सड़क पर गिर गया और घायल हो गया।


 घायल अवस्था में परिजन उसे अयोध्या जनपद के एक निजी अस्पताल में ले गए जंहा उसकी हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जब परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल लेकर पंहुचे तो वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।


प्रभारी निरीक्षक करूणाकर पांडे ने बताया कि मृतक सियाचंद के भाई की तहरीर पर आरोपियों के विरूद्ध हरिजन एक्ट सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे