Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच:बशीरगंज में चोरों का आतंक घर के बाहर खड़ी बाइक ले उड़े चोर



सलमान असलम 

जनपद बहराइच कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला बशीर गंज में लगातार चोरों का आतंक बरकरार है। आलम यह है कि एक के बाद एक हो रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने में इलाकाई पुलिस नाकाम है। 


वहीं दूसरी ओर एसपी प्रशांत वर्मा द्वारा अपराध पर अंकुश न लगा पाने वाले जिम्मेदार चौकी इंचार्ज व थानाध्यक्षों पर कार्यवाही के आदेश बेमानी साबित होते नज़र आ रहे हैं। 


आलम यह है कि बशीर गंज इलाके में बीते रविवार को एक घर का ताला तोड़कर 35000 नगदी सहित ज़ेवरातों पर अज्ञात चोरों द्वारा हाथ साफ कर दिया गया था। लगभग 1 सप्ताह बीतने के बाद भी अब तक न तो बशीरगंज चौकी इंचार्ज व कोतवाली नगर पुलिस चोरी की रकम व चोरी गए ज़ेवरातों बरामद कर सकी है और न ही चोर ही पकड़े गए हैं। 


वहीं घटना के महेज़ 1 हफ्ते के भीतर ही चोरों ने एक और वारदात को अंजाम देकर पुलिसिया इकबाल को चुनौती दी है। मामला बशीरगंज इलाके के लालकोठी के पास का है जहां 1 फरवरी की रात्रि लगभग 9:30 कुलदीप सिंह पाल पुत्र राम नरेश पाल निवासी मनिकापुर खसहा मोहम्मदपुर थाना राम गांव की मोटरसाइकिल टीवीएस रीडोन जिसका नंबर यूपी 40 ए.एस.4743 है को शेबू उर्फ सलमान पुत्र सलीम निवासी बंदरिया बाग थाना कोतवाली देहात मांग कर ले गया था और गाड़ी को बशीरगंज इकामे में स्थित लालकोठी सुजीत श्रीवास्तव के घर के करीब दरवाजे पर खड़ी कर घर के अंदर चले गए और जब बाहर आए तो अज्ञात चोरों द्वारा मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई। 


यह घटना बशीरगंज चौकी से महेज़ 500 मीटर की दूरी पर हू है। जिसने इलाकाई पुलिस के रात्रि गश्त के दावों की पोल खोल दी है। पीड़ित ने इस मामले में लिखित तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। 


बता दें कि इसके पूर्व बशीरगंज इलाके में ट्रक से लेकर कई मकानों में हुई चोरियों का अब तक खुलासा कर पाने में बशीरगंज चौकी इंचार्ज व थाना कोतवाली नगर पुलिस नाकाम है। 


अब देखने वाली बात है कि लगातार बशीरगंज क्षेत्र में व्याप्त चोरों के आतंक को रोक पाने में बहराइच पुलिस कब कामयाब होगी और क्या चोरी की वारदातों को रोक पाने में नाकाम साबित हो रहे बशीरगंज चौकी इंचार्ज को बहराइच पुलिस कप्तान का अभय दान बरकरार रहेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad