Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:छुट्टा जानवर की समस्याओं को लेकर किसान यूनियन के पदाधिकारियो ने उप जिलाधिकारी सौपा ज्ञापन, कहा एक हप्ते बाद होगा बड़ा आन्दोलन




रमेश कुमार मिश्र...

तरबगंज गोण्डा।तहसील क्षेत्र में व नगर पंचायत क्षेत्र तरबगंज में घूम रहे छुट्टा जानवर की समस्याओं को लेकर भारतीय किसान क्रांति यूनियन ने ज्ञापन उप जिलाधिकारी तरबगंज को दे कर छुट्टा जानवरों को गौशाला भेजने की मांग की।



 छुट्टा पशुओं की समस्याओं के निराकरण की मांग कई बार जिला मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को ज्ञापन अनुरोध दिया गया था, उनके द्वारा जनपद के सभी खंड विकास अधिकारी को छुट्टा जानवर को पकड़वा कर गौशालाओं में भेजने हेतु निर्देशित किया गया था ।



पर समस्या जस की तस है आवारा पशु किसान की  फसलों को चौपट तो कर ही रहे हैं साथ ही उनके जान का भी खतरा बने हुए हैं किसान यह भीषण ठंड में रतजगा करके अपनी फसलों को नहीं बचा पा रहा है यदि 1 सप्ताह में तहसील क्षेत्र के किसानों की इस समस्या का समाधान ना हुआ तो संगठन मजबूरन अहिंसात्मक आंदोलन को बाध्य होगा।


 जिसका नेतृत्व प्रमुख समाजसेवी किसान नेता  केटी तिवारी द्वारा किया जाएगा श्री तिवारी ने बताया किसानों के हित की बात के लिए मुझे जो भी संघर्ष करना पड़ेगा मैं करूंगा ।


उन्होंने बताया कि यदि छुट्टा जानवर गौशालाओं में नहीं भेजे गए तो मैं आमरण अनशन करने की चेतावनी दी है 


ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष राजेश कुमार बब्बू तिवारी भारतीय किसान क्रांति यूनियन के साथ किसान किसान यूनियन के पदाधिकारी गण मौजूद थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad