प्रतापगढ़:कांग्रेसियों ने एलआईसी ऑफिस के सामने किया जोरदार प्रदर्शन


                                 वीडियो


वेदव्यास त्रिपाठी 

जनपद प्रतापगढ़ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ.लालजी त्रिपाठी एवं यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ.नीरज त्रिपाठी के संयुक्त तत्वाधान में आज जनपद प्रतापगढ़ में देश में चल रहे गौतम अडानी कांड को लेकर बड़े पैमाने पर कांग्रेस जन के साथ LIC के सामने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया ।


उसके उपरान्त एक बैठक जिला कांग्रेस कार्यालय, इंदिरा भवन, प्रतापगढ़ में आयोजित की गई lबैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष डॉ लालजी त्रिपाठी एवं संचालन नगर अध्यक्ष इरफान अली ने किया । 


जिलाध्यक्ष डॉ.लालजी त्रिपाठी ने कहा कि आम भारतीय की कीमत पर अपने करीबी दोस्तों और चुनिंदा अरबपतियों को फायदा पहुंचाने की मोदी सरकार की नीतियों से पूरा देश, खासकर मध्यम वर्ग चिंतित है। 


मोदी सरकार द्वारा अडानी समूह में LIC और SBI जैसे सरकारी संस्थानों के बेहद जोखिम भरे लेनदेन और निवेश ने भारत के निवेशकों- LIC के 29 करोड़ पालिसी धारकों और SBI के 45 करोड़ खाता धारकों पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। 


यह हिडन बर्ग रिसर्च रिपोर्ट में खुलासा हुआ है।यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. नीरज त्रिपाठी ने कहा कि गौतम अडानी मुद्दे पर प्रधानमंत्री के जवाब की प्रतीक्षा है डॉ नीरज त्रिपाठी ने मांग किया कि सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश या एक संयुक्त संसदीय समिति(जे.पी.सी) के तहत हिंडनबर्ग रिपोर्ट की विस्तार से निष्पक्ष जांच की जाए और एलआईसी एसबीआई एवं अन्य राष्ट्रीयकृत बैंकों के जबरदस्त निवेश पर संसद में चर्चा की जानी चाहिए और निवेशकों की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाए जाने चाहिए ।


प्रदर्शन में मुख्य रूप से वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ बीके सिंह,पूर्व नगर अध्यक्ष कपिल द्विवेदी, पी.सी.सी सदस्य डॉ.प्रशान्त देव शुक्ला,कांग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष महेंद्र शुक्ला, कार्यालय प्रभारी, कोषाध्यक्ष वेदांत तिवारी, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी प्रकाश पांडेय, आशुतोष तिवारी, मकरंद शुक्ला, प्रेम शंकर द्विवेदी, राम रतन तिवारी, मो.दिलशाद, सलमान खान, मोनू मिश्रा, सुनीता सिंह पटेल, राम शिरोमणि वर्मा,अब्दुल रहमान,फतेह बहादुर सिंह, लाल बहादुर, सुभाष तिवारी,त्रिलोकीनाथ विश्वकर्मा, उत्सव भूषण पाल, गोविंद कुमार,बैजनाथ यादव, संदीप त्रिपाठी, गोविंद सरोज, जमाल अहमद,सुधीर तिवारी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने