Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा जिलाअधिकारी ने गुंडा एक्ट के तहत नौ लोगों को किया जिला बदर



राम जनक वर्मा 

अलावल देवरिया गोण्डा। जिले में अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। जिला मजिस्ट्रेट डॉ उज्ज्वल कुमार ने गुण्डा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए नौ अपराधियों को जिला बदर करने का फरमान जारी किया।


 इन सभी अपराधियों पर विभिन्न थानों में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमे दर्ज हैं। जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक को निष्कासन अवधि के दौरान इन पर कड़ी नजर रखने तथा जनपद की सीमा में प्रवेश न करने के लिए व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है। 


जिला बदर किए गए अपराधियों में थाना वजीरगंज के निवासी मुकील अहमद पुत्र खलील, थाना तरबगंज के निवासी लल्लू पुत्र रमज़ान, थाना इटियाथोक के निवासी रंजीत पुत्र काशी प्रसाद, थाना तरबगंज के निवासी मैन बहादुर पुत्र दूधनाथ, थाना खरगूपुर के निवासी अजय गोस्वामी पुत्र अयोध्या प्रसाद, थाना छपिया के निवासी विनोद कुमार उर्फ छोटू पुत्र झिनकन यादव, थाना करनैलगंज के निवासी जुनैद पुत्र शब्बीर, थाना कोतवाली देहात के निवासी गोपाल पुत्र इन्दर एवं थाना कौड़िया के निवासी इन्दल यादव पुत्र भगवानदीन है। 


डीएम डॉ उज्ज्वल कुमार ने कहा कि समय-समय पर अभियान चलाकर अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है। जरूरत पड़ने पर उनको जिला बदर भी किया जा रहा है। बताया कि यह नौ अपराधी ऐसे हैं, जिनको 6 महीने के लिए जिला बदर किया गया है।


 पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया गया है कि इनकी गतिविधियों पर नजर रखी जाए। जिलाधिकारी डॉ उज्ज्वल कुमार ने गुण्डा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 9 लोगों को जिला बदर करने का फरमान जारी किया। इन सभी अपराधियों पर विभिन्न थानों में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमे दर्ज हैं। 


जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक को निष्कासन अवधि के दौरान इन पर कड़ी नजर रखने तथा जनपद की सीमा में प्रवेश न करने के लिए व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे