Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज: किसान परेशान, नहीं कर पा रहे अपने फसलों की रखवाली,आवारा पशु फसलें चरकर कर रहे हैं चौपट




मोहम्मद सुलेमान 

 गोंडा: मनकापुर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत विद्यानगर सहित अन्य ग्राम पंचायतों किसान काफी परेशान है दिन प्रतिदिन बढ़ रहे ठंडक से किसान अपनी फसलों की नहीं कर पा रहे रखवाली छुट्टा आवारा पशुओं पशुओं को चढ़कर कर रही बर्बाद गरीब किसान परेशान।


विद्या नगर गांव निवासी गुल्लू ने बताया कि इस समय दिन प्रतिदिन ठंडक बढ़ती जा रही है जिस वजह से हम लोग अपनी फसलों की रखवाली नहीं कर पा रहे हैं इस वजह से छुट्टा घूम रही पशुओं हम लोगों के बॉय हुए खेतों में जाकर तैयार हो रही फसल को चर कर बर्बाद कर रही है।


 जिसे हम गरीब किसान काफी परेशान हैं उन्होंने सरकार से मांग किया है कि इन छुट्टा आवारा पशुओं को पकड़वा कर गौशाला में थोड़ा जाए जिससे हम लोगों की फसलें बर्बाद ना हो अगर ऐसा ही रहा तो और ठंडक बढ़ती गई तो हम लोग खेतों में रखवाली नहीं कर पाएंगे और छोटा आवारा पशु हम गरीबों के खेतों में जाकर जो फसल बोए हुए हैं उन्हें चरकर चौपट कर देंगे ।


हम गरीब किसानों की आवाज सुनने वाला कोई नहीं है उसने हमारे संवाददाता को बताया कि हम लोग सरकार से मांग करते हैं कि इन छुट्टा आवारा पशुओं से हम लोगों को छुटकारा दिलवाया जाए जिससे हमारी फसल बर्बाद होने से बच जाए!


वही ठंडक बढ़ने से बाजारों में भी पूरी तरह सन्नाटा छाया रहता है जिससे दुकानदार भी काफी परेशान है!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे