Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद खेल स्पर्धा: खेल को खेल की भावना से खेलना चहिए:विधायक नौतनवा



उमेश तिवारी

 महराजगंज:नौतनवा विधानसभा के बरवाकला स्थित महंत बाबा अवैद्यनाथ जी महाराज मिनी स्टेडियम में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा 2023 के कार्यक्रम का समापन मुख्य अतिथि नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी व विशिष्ट अतिथि जिलाधिकारी महराजगंज सत्येंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ0 कौस्तुभ ने किया। 

अतिथियों ने सफल प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र व नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया तथा कार्यक्रम की समाप्ति पर मुख्य अतिथि ने शान्ति के प्रतीक कबूतर उड़ाकर शान्ति का सन्देश दिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक ऋषि त्रिपाठी ने कहां कि “हमेशा खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए इसमे सभी को एक बराबर होने का प्रमाण अपने खेल भावना से प्रदर्शित करना चाहिए।

जिलाधिकारी ने कहां कि “इस तरह के खेल के आयोजन से छिपी प्रतिभाएं राष्ट्रीय पटल पर चमकने के लिए तैयार होती हैं। और सभी प्रतिभागियों को ने बधाई दी।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि “यह खेल सफल प्रतिभागियों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराता हैं। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के साथ किया गया।

इस अवसर पर नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया,नौतनवा नगर पालिका के निवर्तमान चेयरमैन गुड्डू खान, अखिलेश तिवारी, भाजपा नेता बृजेश मणि त्रिपाठी, उमेश जायसवाल, सासंद प्रतिनिधि बबलू सिंह, शाहनवाज खान, प्रदीप सिंह, सूरज राय, वृजेन्द्र श्रीवास्तव, व्यापारी नेता बबलू सिंह आज का, आशुतोष सिंह, अनुज राय,दिनेश त्रिपाठी, आनन्द मिश्र, आदि लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे