Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:मृतक की पत्नी पुष्पा पाठक ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को रजिस्टर्ड पत्र भेजकर सहायता के लिए लगाई गुहार



राम कुमार मिश्रा

मनकापुर।।गोंडा: :- ड्यूटी जाते समय पीआरडी जवान की सड़क हादसे में मृत्यु हो जाने से परिवार भुखमरी के कगार पर हैं। मृतक की पत्नी ने मुख्यमंत्री समेत जनपद के आला अधिकारियों को रजिस्टर्ड पत्र भेजकर जीवन रक्षा की गुहार लगाई है ।



बताते चलें कि पखवारा भर पूर्व पीआरडी जवान रामगुलाम पाठक की ड्यूटी जाते समय सड़क हादसे में मृत्यु हो गई थी । शासन प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की अहेतुक सहायता ना मिलने से परिवार की हालत दयनीय हो गई है ।


मृतक की पत्नी पुष्पा पाठक ने बताया  मेरे पति की कमाई से उनके परिवार का भरण पोषण होता था । पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने के कारण परिजन भुखमरी के कगार पर हैं ।


मृतक रामगुलाम पाठक की पत्नी पुष्पा देवी ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी समेत जनपद के आला अधिकारियों को  रजिस्टर्ड पत्र भेजकर सहायता दिलाए जाने की  गुहार लगाई है।


मृतक की पत्नी पुष्पा देवी द्वारा महानिदेशक प्रांतीय रक्षक दल एवं युवा कल्याण निदेशालय लखनऊ, जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रांतीय रक्षक दल गोंडा, जिला अधिकारी गोंडा, पुलिस अधीक्षक गोंडा के पास रजिस्टर्ड पत्र भेजकर  गुहार लगाते हुए कहा है, कि शासन से दी जाने वाली सुविधा संबंधित कोईभी धनराशि अभी तक नहीं  मुहैया कराया गया है।जिससे उसका परिवार भुखमरी के कगार पर है।


पुष्पा देवी ने बताया कि  पति की कमाई से मेरे परिवार का जीवको उपार्जन होता था, मेरे परिवार में दो पुत्र व एक पुत्री भी है।

 प्रार्थिनी पुष्पा पाठक ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को रजिस्टर्ड पत्र भेजकर आश्रय नियुक्ति की भी मांग की है जिससे उसके परिवार का भरण पोषण सुचारू रूप से हो सके।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad