Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवा स्धित शहीद चौक पर पुलवामा में शहीद हुए जवानों की चौथी वर्षी पर याद किया गया



उमेश तिवारी

 महराजगंज:पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को याद करते हुए आज मंगलवार की सुबह नौतनवा के छपवा चौराहे पर स्थित शहीद पूरन बहादुर थापा की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के बाद उपजिलाधिकारी नौतनवा दिनेश कुमार मिश्र ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि पुलवामा हमले में शहीदों के सर्वोच्च बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा पुलवामा हमले कि आज  चौथी बरसी है। आज हम सभी अपने वीर जवानों को याद करते हैं, जिन्हें हमने इस दिन पुलवामा में खो दिया था। 


भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व नौतनवा नगरपालिका के चेयरमैन पद के प्रत्याशी बृजेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि आज के दिन पुलवामा में शहीद हुए जवानों को हम सभी नमन करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं।

इसी क्रम में पुलवामा हमले के शहीद पंकज त्रिपाठी के आवास पर आज बड़ी संख्या में नेता, समाजसेवी पहुंचकर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नम आंखों से याद कर उन्हे श्रद्धा सुमन अर्पित  किया।


बता दें कि 14 फरवरी के दिन ही चार साल पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था। एक आतंकवादी ने श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले में विस्फोटक लेकर जा रहे एक वाहन को टक्कर मार दी थी। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे