Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Colonelganj news: जिलाधिकारी ने सरयू पुल के मरम्मत कार्य का लिया जायजा



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज के सरयू पुल में चल रहे मरम्मत कार्य के कारण बाधित यातायात को शीघ्र बहाल कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी डॉ.उज्जवल कुमार ने गुरुवार को सरयू पुल का निरीक्षण किया एवं मरम्मत कार्य की जानकारी ली। 


डीएम ने मरम्मत कार्य में लगी संस्था के लोगों को जल्द से जल्द मरम्मत कार्य पूर्ण कराने और यातायात बहाल कराने के निर्देश दिए। 


इस मौके पर जिलाधिकारी को कार्यदाई संस्था के लोगों द्वारा अवगत कराया गया कि अभी पुल में बैरिंग बदलने का काम शुरू हुआ है उसके बाद इसमें कंक्रीट की पक्की ढलाई होगी। 


जिसमें समय लग सकता है। जिस पर जिलाधिकारी ने कर्मचारियों को बढ़ाकर पुल के मरम्मत कार्य में तेजी लाने के लिए कहा। मरम्मत कार्य में लगे लोगों ने अवगत कराया कि वाहनों के आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिस पर जिलाधिकारी ने दोनों तरफ से लोडिंग या बड़े वाहनों को पूर्णतया प्रतिबंधित करने व दोनों तरफ पुलिस व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। 


हालांकि गुरुवार को पुल के एक सिरे को जैक के द्वारा करीब 5 इंच ऊपर उठाया गया और वेयरिंग लगाने का काम चल रहा है। अज्ञात वाहन द्वारा पुल पर वाहनों के आवागमन को रोकने के लिए लगाए गए बैरियर तोड़ दिए जाने के बाद गुरुवार को दोनों तरफ बैरियर व ड्रम लगाकर रास्ते को बंद किया गया। 


जिलाधिकारी के निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग अधिकारियों व उप जिलाधिकारी हीरालाल मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे