Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:बॉलीबाल प्रतियोगिता के रोमाचक मुकाबले में अठेहा को मिला विजेता विजेता का खिताब



कुलदीप तिवारी 

लालगंज,प्रतापगढ़: रानीगंज कैथौला बाजार में एक दिवसीय बालीबाल प्रतियोगिता में अठेहा की टीम को विजेता का खिताफ मिलां । अठेहा की टीम ने 3-0 से बाबूगंज टीम को पटखनी दी।  वही बाबूगंज टीम उपविजेता रही । 


मैच के समापन समारोह में आयोजन समिति द्वारा सामाजिक योगदान के लिए विशिष्ट लोगों को सम्मानित भी किया गया। मैच का शुभारम्भ  कैथौला और रायपुर की टीमों के बीच हुआ । मैच में जगतपुर , रायबरेली , प्रतापगढ़ कुण्डा आदि से आयी टीमों ने रोमाचंक प्रदर्शन किया। मैच का शुभारम्भ बतौर मुख्य अतिथि गौरीगंज रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर प्रवीण सिंह ने मॉ सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन कर और माल्यार्पण के द्वारा किया। 


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने खेलों को बढ़ावा देने  पर जोर देते हुए खेल को सौहार्द का प्रतीक बताया। विशिष्ट अतिथि समाजसेवी संकठा प्रसाद सिंह ने विजेता टीम को विजेता कप प्रदान किया।  कार्यक्रम में संयोजक शिवपूजन जायसवाल ने विशिष्ट योगदान के लिए भाजपा नेता नागेश प्रताप सिंह छोटे सरकार समेत विभिन्न लोगों को सम्मानित भी किया। समापन समारोह का संचालन सत्येन्द्र सिंह सौम्य ने किया। 


वही मैन ऑफ द मैच अठेहा  की टीम के कैप्टन सुनील व मैन ऑफ द सीरीज बाबूगंज की टीम के जीशान को विशेष पुरस्कार प्रदान किया। इस मौके पर प्रधान राजू यादव, कबीर दास, ब्रहाजीत सिंह, मेवलाल सरोज, अर्जुन जयसवाल, अरूण सिंह, मुन्ना सिंह, वासुदेव जायसवाल, महेन्द्र सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे