Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महराजगंज:गर्भवती महिला और 2 साल की बेटी की आग में झुलसने से दर्दनाक मौत, पति और ससुर पर गहराया संदेह



उमेश तिवारी

महराजगंज जनपद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कोठीभार थाना क्षेत्र के एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। इस हादसे में एक गर्भवती महिला सहित उसकी 2 साल की बच्ची की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले को संदिग्ध हुए मृतका के पति व ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


क्या है पूरा मामला

घटना कोठीभार थाना क्षेत्र के सबया गांव स्थित बिचला टोले की है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे गांव के एक घर में आग लग गई। आग एवं धुंए का गुबार उठता देख गांव और आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन पूरी तरह आग नहीं बुझा पाए। 


इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस दमकल की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची।दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बताया जा रहा है तब तक घर में मौजूद 7 महीने की गर्भवती मीना और उसकी 2 साल की बच्ची अर्पिता की जलकर मौत हो चुकी थी। 


पति और ससुर से पुलिस कर रही पूछताछ

घटना को संदिग्ध मानकर पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मृतका के पति और ससुर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस दोनों से इस मामले में पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है घटना के समय घर पर महिला और उसकी बच्ची के सिवा और कोई मौजूद नहीं था।ऐसे में आग कैसे लगी पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस जांच में बड़े खुलासे होने के कयास लगाए जा रहे हैं।   


पुलिस ने दी जानकारी

महाराजगंज के एएसपी आतिश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे