Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भारत नेपाल सीमा पर तस्करी का खेल जारी, सुरक्षा एजेंसियों ने भारी मात्रा में बरामद किया तस्करी का सामान



उमेश तिवारी

महराजगंज : महराजगंज जिले से सटे भारत नेपाल सीमा पर तस्करी के रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस और एसएसबी ने अलग अलग थाना क्षेत्र में छापेमारी कर भारी मात्रा में तस्करी का सामान बरामद किया है। बता दें कि कोल्हुई थाना क्षेत्र के जोगियाबारी में एसएसबी के सहायक कमांडेंट सुबीर घोस व थानाध्यक्ष महेन्द्र यादव के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर ट्रैक्टर-ट्राली से नेपाल की ओर ले जा रहे 108 बोरी अवैध गेहूं के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया और पुलिस द्वारा आग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


वहीं पुलिसिया पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम ओमप्रकाश पुत्र ढुनमुन निवासी भरवलिया थाना कोल्हुई बताया। सीओ कोमल प्रसाद मिश्र ने बताया कि पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम द्वारा एक- ट्राली- ट्रैक्टर पर लदी 108 बोरी अवैध गेहूं के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।


सोनौली तीन नंबर गली से 110 पैकेट नेपाली भोला गुटखा  बरामद


वहीं चौकी प्रभारी सोनौली मनीषा सिंह द्वारा तीन नंबर गली से  चेकिंग के दौरान अवैध रूप से नेपाल से भारत तस्करी कर   लाया जा रहा 110 पैकेट नेपाली भोला गुटखा और भारत से नेपाल तस्करी कर ले जाया जा रहा एक एसी एयर कंडीशन कुलिंग मशीन बरामद किया गया। जिसे पुलिस कब्जे में लेकर धारा 111 कस्टम अधिनियम के तहत नौतनवा कस्टम को सुपुर्द किया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे