Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Colonelganj news:रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, कई घायल



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हुए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। 


मामला कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम कैथौली का है जहां दो परिवारों के बीच रास्ते के विवाद को लेकर कहासुनी हुई और मामला मारपीट में बदल गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठियां चली जिसमें करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हुए। 


पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 11 लोगों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें प्रशांत कुमार दीक्षित की तरफ से इसी गांव के देवी प्रसाद पांडे, लाल जी पांडे, रमन कुमार, दीपक पांडे, आलोक कुमार के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। 


वही दूसरे पक्ष के दीपक पांडे की तहरीर पर प्रशांत दीक्षित, आशुतोष, अशोक दीक्षित, राजेश कुमार दिक्षित, सर्वेश व राजेश कुमार सहित छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। 


इस मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हुए। जिन्हें मेडिकल परीक्षण करा कर घर भेज दिया गया। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की कार्रवाई शुरू कर दी गई है दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोगों को शांति भंग की धारा में चालान भी किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे