Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:कानपुर देहात में घटित अप्रिय घटना के विरोध में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन



 अयोध्या 15 फरवरी। कानपुर देहात के रूरा में अतिक्रमण हटाने के दौरान घटित अप्रिय घटना के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन में बड़ी संख्या में एकत्रित कांग्रेसी सरकार विरोधी नारा लगाते हुए कलेक्ट्रेट की तरफ बढ़ रहे थे। रिकाबगंज चौराहे पर पुलिस द्वारा जबरन रोके जाने पर वहीं कांग्रेस जनों ने धरना दिया, तत्पश्चात सिटी मजिस्ट्रेट ने रिकाबगंज चौराहे पर आकर कांग्रेस जनों से ज्ञापन लिया।

इससे पूर्व कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा प्रदेश की योगी सरकार तानाशाह और असंवेदनहीन हो गई है ।योगी सरकार का बुलडोजर गरीबों के मकान को जमींदोज कर रहा है।

जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कानपुर देहात की घटना भारतीय राजनीति के इतिहास में एक काला धब्बा है, किसी गरीब परिवार को इस तरह बेघर करना अलोकतांत्रिक कार्यवाही है।

कार्यक्रम का संचालन महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने किया।

प्रदेश प्रवक्ता गौरव तिवारी वीरू ने सरकार से मांग की कि पीड़ित को तुरंत घर मुहैया कराया जाए और पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच जिससे कि मां बेटी की मौत की सच्चाई सबके सामने आ सके और दोषियों को दंड मिल सके।

महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने मां बेटी की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा यह सरकार घमंडी हो चुकी है इस सरकार में गरीब तबके की सुनवाई नहीं हो रही।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने सरकार से मांग की कि मृतक के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता दी जाए।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से गोपाल कृष्ण वर्मा ,सेवादल महानगर अध्यक्ष बसंत मिश्रा, राजकुमार मौर्य, राम अवध पासी,  डीएन वर्मा,अब्दुल हकीम, प्रमिला राजपूत ,कंचन दुबे, शिवा सिंह यादव ,विजय भान यादव, ताज मोहम्मद, मोहम्मद इरशाद  रिशु सिंह, बलवंत रावत आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad