Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनौली बार्डर पर 8 लाख 6038 रूपये मूल्य की दिल्ली से नेपाल तस्करी कर ले जाई जा रही भारी मात्रा में विदेशी सिगरेट बरामद,कार सहित अभियुक्त हिरासत में,पूछताछ जारी



उमेश तिवारी

महराजगंज:भारत नेपाल के सोनौली बार्डर पर आज कस्टम अधिकारियों को एक बड़ी सफलता मिली है। बताते चलें कि आज सुबह भारत नेपाल के सोनौली बार्डर पर स्थित लैंड कस्टम कार्यालय के बैरियर पर कस्टम अधीक्षक एस के पटेल,  अरविंद कुमार श्रीवास्तव,निरीक्षक रामशरण गुप्ता और हेड कांस्टेबल चन्द्रशेखर तिवारी नेपाल जाने और नेपाल से भारत आने वाले वाहनों की जांच में लगे थे तभी डीएल 8 सीपी 5744 स्वीफ्टडिजायर कार बड़ी तेजी से नेपाल की तरफ जाते दिखाई दी। जब उसे रोककर तलाशी ली गयी तो कार चालक के सीट के पीछे एक अलग से बनाई गई कैविटी से भारी मात्रा में लंदन और कोरिया निर्मित सिगरेट बरामद हुआ।अधिकारियों ने कार समेत चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। कार चालक ने अपना नाम हामिद अली बताया है। वह कार में तस्करी का सिगरेट छिपाकर दिल्ली से नेपाल जा रहा था। कार सहित बरामद सिगरेट की कीमत 8 लाख 6038. रूपये बताई गयी है। जिसे कस्टम ऐक्ट के तहत सीज कर दिया गया है।

इस संबंध में डीसी कस्टम रमाकांत त्रिपाठी ने बताया कि कस्टम अधिकारियों और जवानों की चौकसी का ही परिणाम ही है जो आज यह बड़ी सफलता मिली है। चालक से पूछताछ जारी है। इसकी पूरी कुंडली खंगाली जा रही है। बरामद करने वाली पूरी टीम बधाई की पात्र है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे