Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गंजेड़ियों के लिए खुशखबरी, आप नशे के आदी है तो हो सकते है मालामाल, कंपनी दे रही है मोटी रकम, आवेदन की लगी कतार



अगर आपको गांजा पीने की लत है तो यह खबर आपके लिए खास है, क्यों कि आप अपने गांजा पीने के लत के कारण आप मोटे रकम के हकदार बन सकते है। यह जानकर बड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन यह खबर सौ फीसदी सत्य है।सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं, जिसे सुनकर कानों को विश्वास ही नहीं होता। खबर पढ़ने के बाद तो यही लगता है कि सच में ऐसा हो सकता है? ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर को पढ़ने के बाद सभी के होश उड़ रहे हैं। खबर की हेडलाइन से आपको मामला समझ में आ गया होगा तो चलिए आपको पूरी खबर देते हैं।


किस पद पर होगी नियुक्ति

कंपनी को एक पेशेवर धूम्रपान करने वाले की आवश्यकता है। इसके लिए कंपनी अच्छी सैलरी देने को भी तैयार है। जो नौकरी की वैकेंसी का विज्ञापन निकला है, उसके अनुसार इसमें व्यक्ति को बस गांजा फूंकना है। इसके बाद बताना होगा कि गांजा की क्वालिटी कैसी है। इसके लिए कंपनी व्यक्ति को 88 लाख रुपये की सैलरी देगी। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, ये cannamedical कंपनी जर्मनी की है। इस कंपनी ने कैनबिस सोम्मेलियर पद के लिए विज्ञापन निकाला है। आपको बता दें कि कंपनी ऐसे शख्स की तलाश में जुटी है, जो गांजा पीने में माहिर हो। जैसे ही वह गांजा पीए, उसकी गुणवत्ता के बारे में तुरंत बता दें।


क्यों हो रही नियुक्ति

खबर जर्मनी से है। जर्मनी की Cannamedical कंपनी को 'प्रोफेशनल स्मोकर्स' की तलाश है। इस अजीबोगरीब जॉब के लिए अच्छी-खासी सैलरी भी ऑफर की जा रही है।  नौकरी के विज्ञापन के मुताबिक, कंपनी को ऐसे कर्मचारी की तलाश है, जो पेशेवर तरीके से गंजेड़ी हो और उसके प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता जांच सके. आसान शब्दों में कहें तो कंपनी को 'Weed Expert' की तलाश है। 



गांजा पीने के लिए कई लाख रुपये

एक कंपनी ने गांजा पीने वालों के लिए वैकेंसी निकाली है। जी हां आपने सही पढ़ा। कंपनी को एक पेशेवर धूम्रपान करने वाले की आवश्यकता है। इसके लिए कंपनी अच्छी सैलरी देने को भी तैयार है। जो नौकरी की वैकेंसी का विज्ञापन निकला है, उसके अनुसार इसमें व्यक्ति को बस गांजा फूंकना है। इसके बाद बताना होगा कि गांजा की क्वालिटी कैसी है। इसके लिए कंपनी व्यक्ति को 88 लाख रुपये की सैलरी देगी। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, ये cannamedical कंपनी जर्मनी की है। इस कंपनी ने कैनबिस सोम्मेलियर पद के लिए विज्ञापन निकाला है। आपको बता दें कि कंपनी ऐसे शख्स की तलाश में जुटी है, जो गांजा पीने में माहिर हो। जैसे ही वह गांजा पीए, उसकी गुणवत्ता के बारे में तुरंत बता दें।


‘Best job in the world’ offers £88,000 a year for a ‘cannabis sommelier’ to smoke weed all day – but there’s a catch - https://t.co/O0zHsGqx4z pic.twitter.com/8MnDEEEVof


— THELAPDROP (@thelapdrop) February 12, 2023


युवाओं ने फॉर्म भरना किया शुरू

इस कंपनी में गांजा दवा के तौर पर बनाया जाता है। इसके लिए कंपनी लोगों की तलाश कर रही है। कंपनी की सोच है कि अगर कोई पेशेवर धूम्रपान करने वाला है तो वह उत्पादों की गुणवत्ता की जांच कर सकता है। वहीं कंपनी के सीईओ डेविड हेन्न ने कहा कि हम किसी ऐसे व्यक्ति की खोज में है, जो ऑस्ट्रेलिया,कनाडा, पुर्तगाल, मैडोनिया और डेनमार्क के सोर्सिंग देशों में हमारे प्रोडक्ट्स के मानकों को स्टैंडर्ड मॉनटरिंग कर सकें। वहीं कपनी के अधिकारी ने बताया कि इस जॉब के लिए गांजा पीने की लाइसेंस होनी चाहिए। आपको बता दें कि इस काम के लिए कई युवाओं ने फॉर्म को भरना शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे