Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवा के लिए खुशखबरी, अब 3D आशियाना बनाने के लिए आर्कीटेक्ट और इंजीनियर उपलब्ध



उमेश तिवारी

 महराजगंज:नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए बड़े हर्ष की बात है। अब तक आधुनिक डिजाइन का आशियाना बनाने के लिए लोगों को आर्किटेक्ट और इंजीनियर की तलाश के लिए गोरखपुर, लखनऊ का रुख करना पड़ता था लेकिन इस समस्या का समाधान अब हो गया है। किसी को 3D आशियाना बनाने के लिए गोरखपुर या लखनऊ जाने की जरूरत नहीं है।

नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर के नौतनवा इंटर कालेज के सामने स्थित वेलकम आशियाना प्राइवेट लिमिटेड कंपनी आपको  एक टेबल पर यह सारी सुविधा उपलब्ध कराएगा।

वेलकम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की आज रविवार की दोपहर को एसडीएम नौतनवा दिनेश मिश्र ने फीता काटकर उद्घाटन किया है। 

उद्घाटन अवसर पर वेलकम आशियाना के डायरेक्टर अब्दुल कुदूश खान एवं विनीत जायसवाल ने एसडीएम नौतनवा को बुके भेंट कर उनका स्वागत किया और स्मृति चिन्ह तथा अंग वस्त्र भेटकर उनका सम्मान किया।

इस मौके पर डायरेक्टर कुदूश खान ने बताया कि वेलकम आशियाना में मकान, स्कूल, कांप्लेक्स आदि का नक्शा अनुभवी इंजीनियर और आर्किटेक्ट द्वारा बनाया जाएगा। अनुभवी इंजीनियर की देखरेख में हर प्रकार के भवन का निर्माण किया जाना है। 3D डिजाइन आवासीय व कमर्शियल बिल्डिंग के लिए बनाया जाता है। बैंक में लगाए जाने वाले नक्शा और इस्टीमेट भी बनाया जाता है। वास्तु शास्त्र के द्वारा मकान का निर्माण किया जाता है। हमारे यहां माड्यूलर, किचन, वालपेपर , वाल सीलिंग, वाल प्लानिंग और इंटीरियर का भी काम किया जाता है।

इस मौके पर उपस्थित नौतनवा नगर के युवा समाजसेवी सुधाकर जायसवाल, भाजपा नेता जितेंद्र जायसवाल, भाजपा नेता बृजेश मणि त्रिपाठी,  समाजसेवी नंदलाल जायसवाल, पूर्व चेयरमैन अशोक जायसवाल, सीताराम लोहिया सहित नगर के तमाम प्रतिष्ठित व्यवसाई एवं नेता उपस्थित रहे। जिन्होंने कंपनी के डायरेक्टर विनय जायसवाल और अब्दुल कुदूश खान को अग्रिम शुभकामनाएं दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे