Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर के समरदा हरी में प्रधान पद के उपचुनाव में मिले चिन्ह



दो प्रत्याशियों में सीधी टक्कर,एक ने नामांकन लिया वापस

कमलेश

खमरिया खीरी:ईसानगर की ग्राम पंचायत समरदा हरी में रिक्त हुई ग्राम प्रधान पद की सीट पर चल रही उपचुनाव की प्रक्रिया ज्यों ज्यों आगे बढ़ रही है, त्यों प्रत्याशियों की धड़कने बढ़नी शुरू हो गई है। वही इस चर्चित ग्राम पंचायत में प्रधान पद के लिए तीन नामांकन हुए थे,जिसमें बुधवार को नामांकन वापसी के दौरान एक प्रत्याशी लवकुश ने अपना नाम वापस ले लिया। जिसके बाद बचे दो प्रत्याशियों में कांटे की टक्कर होना निश्चित हो गया है।

ईसानगर की ग्राम पंचायत समरदा हरी में प्रधान पद पर हो रहे उपचुनाव में नाम वापसी के बाद बचे दो प्रत्याशी विनोद कुमार व सुशीला देवी को चुनाव चिन्ह आवंटित होते ही गांव में सरगर्मियां तेज हो गई है, दोनों प्रत्याशी अब घर घर जाकर वोटरों को मनाने के लिए जुट गए हैं। वहीं प्रधान पद की रिक्त हुई सीट पर हो रहे चुनाव में वोटरों की बल्ले बल्ले होना लाजमी हो गया है। इस दौरान सहायक निर्वाचन अधिकारी विमल कुमार वर्मा ने बताया कि समरदा हरी गांव में 2 मार्च को होने वाले चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गई है। मतगणना 4 मार्च को होगी। 


आनाज ओसाता किसान व इमली का मिला चिन्ह

ईसानगर की ग्राम पंचायत समर्दा हरी में ग्राम प्रधान पद पर हो रहे उपचुनाव में दो प्रत्याशी आमने सामने है। जिसमें

विनोद कुमार को चुनाव चिन्ह आनाज ओसाता किसान तो सुशीला देवी को इमली का चुनाव चिन्ह मिला है। वही लवकुश ने अपना नामांकन वापस लेकर दोनों की आमने सामने कड़ी टक्कर का रास्ता साफ कर दिया। अब रिक्त हुई सीट पर हो रहे चुनाव में एक बार पुनः वोटरों की बल्ले बल्ले होने जा रही है। 


2 मार्च को करीब 2700 वोटर करेंगे दोनों प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

समरदा हरी में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव में करीब 2700 वोटर है जो दो मार्च को होने वाले चुनाव में अपना मतदान कर दोनों प्रत्याशियों सुशीला देवी व विनोद कुमार के भाग्य को बक्से में बंद कर देंगे। जिनके हारजीत का फैसला 4 मार्च को मतगणना में होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad