Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:140 दिव्यांग जनों को सांसद व विधायक ने वितरित किया मोटराइज्ड ट्राई साइकिल



सरकार दिव्यांगजनों के कल्याण के लिए कटिबद्ध:- संगम लाल गुप्ता

वेदव्यास त्रिपाठी 

मुख्यमंत्री की घोषणा के क्रम में आज जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग प्रतापगढ़ द्वारा प्रयास राजकीय अक्षम विद्यालय बढ़नी प्रतापगढ़ में दिव्यांगजनों को मोटराइज्ड ट्राई साइकिल का वितरण कैंप आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद संगम लाल गुप्ता, विशिष्ट अतिथि विधायक सदर राजेंद्र कुमार मौर्य, जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा एवं  विश्वनाथगंज विधायक जीतलाल पटेल की धर्मपत्नी रही।कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथिगणों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि  प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के घोषणा के क्रम में आज दिव्यांगजनों को नि:शुल्क मोटराइज्ड ट्राई साइकिल का वितरण किया जा रहा है। सरकार दिव्यांगजनों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं चला रही हैं आप सभी योजनाओं का लाभ उठाएं।प्रधानमंत्री का संकल्प है कि सभी दिव्यांगजनों को कोई असुविधा नहीं होने पाएगी। आप सब के सुख- दुख में पूरी सरकार खड़ी है। आज मोटराइज्ड ट्राई साइकिल पाकर आप सबके चेहरे पर जो खुशी दिख रही है यह खुशी दुगना करने की सदैव कोशिश की जाएगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा ने कहा कि हमारी सरकार की नीति है की हर व्यक्ति को पात्रता के आधार पर लाभ मिले और यह लाभ अंतिम पायदान तक रह रहे व्यक्ति तक पहुंचे।

विधायक सदर राजेंद्र कुमार मौर्य ने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का लाभ उठाएं और कोई भी समस्या हो तो हम सब उसका निराकरण करने के लिए तत्पर रहेंगे।

आज कुल 140 मोटराइज्ड ट्राई साइकिल दिव्यांगजनों को वितरण किया गया। कार्यक्रम अतिथियों का स्वागत जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी सच्चिदानंद तिवारी जी एवं जिला दिव्यांग बंधु के सदस्य समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य द्वारा किया गया एवं संचालन शासकीय अधिवक्ता विवेक उपाध्याय द्वारा किया गया। इस अवसर पर विधायक विश्वनाथगंज की पत्नी प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित रही।इस अवसर पर भाजपा मीडिया प्रभारी राघवेंद्र शुक्ला, दिव्यांग बंधु के सदस्य रोशनलाल उमरवैश्य, अनिरुद्ध तिवारी, हर्ष सिंह, राकेश, सुशील मिश्रा आदि।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे