Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनौली में पक्की चहारदीवारी गिराये जाने का मामला



उमेश तिवारी 

नौतनवां महराजगंज:श्री सुबास चन्द्र बोस पूर्व माध्यमिक विद्यालय में निर्माण व कब्जे को लेकर जबरन राजनीतिक माहौल बनाया जा रहा है, मेरी लोकप्रियता से विरोधी घबरा गए, कुछ लोग मुझे और पार्टी को बदनाम करने के लिए साजिश रच रहे हैं।

उक्त बातें आज आदर्श नगर पंचायत सोनौली के चेयरमैन प्रत्याशी कन्हैयालाल गुप्ता ने अपने कैम्प कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कहीं।


कन्हैयालाल गुप्ता ने कहा कि, नगर में मेरी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए विरोधी प्रत्याशी परेशान हैं, इस लिए मेरे राजनीतिक कैरियर को खराब और पार्टी को बदनाम करने की कोशिशें लगातार की जा रही हैं। कन्हैया लाल गुप्ता ने बताया कि मेरे विरोधियों द्वारा स्कूल की जमीन को कब्जा करने की कोशिश की जा रही है और शोशल मीडिया के द्वारा मुझे बदनाम किया जा रहा है जो की सरासर गलत आरोप है।


कन्हैयालाल गुप्ता ने कहा कि, 20 वर्ष पूर्व ही उक्त भूमि पर विद्यालय द्वारा बुनियाद भरा जा चुका है, जबकि उसी निर्माणाधीन भूमि पर अर्जुन गुप्ता द्वारा अवैध निर्माण कराया जा रहा था, मौके पर स्थानीय प्रशासन द्वारा निर्माण कार्य रोका गया था, वहीं कन्हैयालाल गुप्ता ने कहा कि, मेरे द्वारा किसी प्रकार की तोड़फोड़ की घटना को अंजाम नही दिया गया है, उपरोक्त भूमि को लेकर अर्जुन गुप्ता द्वारा दो बार दावेदारी किया गया मगर न्यायालय ने दोनों बार खारिज कर चुका है।


वहीं 5 मार्च की अर्धरात्रि घटना को लेकर कन्हैयालाल गुप्ता ने कहा कि, अर्जुन गुप्ता द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरह से निराधार और गलत है।  मुझे उक्त घटना की कोई जानकारी नहीं हैं। कन्हैया लाल गुप्ता ने कहा कि, अर्जुन गुप्ता ने द्वारा मेरे खिलाफ खबर वायरल कर बदनाम करने की कोशिश भी विरोधियों की एक सोची समझी चाल है। समय आने पर इसका खुलासा करूंगा।


वहीं दूसरी तरफ विपक्षी अर्जुन गुप्ता का कहना है कि वह जमीन हमारी है। उस जमीन का रजिष्टी पेपर और पैमाइश का आर्डर दोनों पेपर हमारे पास है। सोनौली की जनता और प्रशासन को गुमराह करने का प्रयास हमेशा से ही कन्हैया लाल गुप्ता द्वारा किया जाता रहा है और आज भी कर रहे है। वह पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं। सत्ता के धौंस से वे जबरियां मेरी जमीन को कब्जा करना चाहते हैं। इस घटना में विरोधियों को घसीटना उनके मानसिक दिवालियेपन का परिचायक है। प्रशासन को सब मालूम है कौन गलत है और कौन सही है। अर्जुन गुप्ता ने आगे कहा कि कन्हैया लाल गुप्ता भाजपा को भी बदनाम करने पर तुले हुए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे