Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उमरीबेगमगंज:चार लाख का जेवर लेकर बहू मायके से हुई फुर्र,जानिए क्या है पूरा मामला?



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाने में ससुराल पक्ष के लोगों ने भाई पर बहन को जेवर हजम करने की नियत से ससुराल ना भेज कर कहीं गायब कर देने का आरोप लगाया है।

ससुराल से अपने मायके गई बहू को ससुराली जनों ने बहू के भाई पर कहीं गायब कर देने का आरोप लगाते हुए उमरी बेगमगंज थाने में तहरीर दिया है। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 गोंडा जिले के देहात कोतवाली के गांव बेलवा बनघुसरा से जुड़ा है। यहां के निवासी जितेंद्र सिंह ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहां है कि 6 वर्ष पहले मेरे लड़के की शादी उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र में हुई थी। शादी के बाद से मेरी बहू मेरे यहां राजी खुशी से रह रही थी। बीते एक पखवाड़े पूर्व उसका भाई लेने आया। हम लोगों ने राजी खुशी से भेज दिया। उसका भाई विशाल उसे लेकर चला गया। आरोप है कि 19 मार्च को विशाल की छोटी बहन ने मेरे छोटे लड़के के पास फोन किया। उसने कहा कि तुम्हारी भाभी घर पहुंच गई हैं। बेटे ने जवाब दिया अभी नहीं पहुंची हैं। कुछ देर बाद हम लोगों ने फोन करके पूछा तो विशाल ने कहा कि हमने सवारी पर बैठा दिया था। यदि आपके घर नहीं पहुंची है। तो हम लोगों की कोई जिम्मेदारी नहीं है। ससुराली जनों का कहना है इस तरह की बात करने पर हम लोग परेशान हो गए। रात में ही उनके घर उमरी बेगमगंज गए। जहां पर वह लोग खाना पानी खाकर पूरे परिवार आराम से सो रहे थे। जब हम लोग वहां पहुंचे तो वह लोग मेरी बहू के विषय में कोई उत्तर नहीं दे सके। हम लोगों को पूरी आशंका है कि विशाल और उनके पिता ने करीब 4 लाख रुपए के जेवर हजम करने की नियत से मेरी बहू को कहीं गायब कर दिए हैं।

थानाध्यक्ष बोले: गुमशुदगी दर्ज कर जांच की जा रही

थानाध्यक्ष उमरी बेगमगंज संजीव वर्मा ने बताया कि वह अपने मायके आई थी। यहां से उसके घर के लोगों ने सवारी पर बैठा दिया। वह ससुराल में पहुंचकर कहीं अलग चली गई हैं। थोड़ी देर के लिए मोबाइल खुली थी। उसके बाद फिर स्विच ऑफ हो गई। हम लोग उस मामले में लगे हैं। लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे