Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महराजगंज में अबीर लगाने को लेकर झड़प, मारपीट के दौरान एक की मौत, दो हिरासत में,पूछताछ जारी



उमेश तिवारी

महारजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महम्मदा टोला घडबुडवां में होली का जश्न मना रहे युवकों की टोलियों के बीच विवाद हो गया।। इसमें 27 साल के युवक दीपक चौधरी पुत्र नन्दलाल चौधरी की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव पसर गया मामले में श्यामदेउरवा पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया  है।बताया जा रहा है कि  श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महम्मदा टोला घडबुडवां में एक परिवार के लिए होली की खुशियां मातम में बदल गईं। होली खेलने के दौरान कुछ युवकों की टोली के बीच कहासुनी हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई।इसमें एक युवक की मौत हो गई ।


बताया जा रहा है कि मृतक युवक डीजे पर डान्स कर रहा था,तभी वहां विवाद हो गया।घायल अवस्था में युवक को उसके परिजन समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परतावल लें गये जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दिया ।


जानकारी के बाद मौके पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया होली खेलने के दौरान अबीर लगाने को लेकर विवाद हो गया था ।परिजनों  द्वारा बताया गया कि गांव के ही लोगों से विवाद हो गया था। परिजनों के तहरीर में 6 लोगों पर मारने पीटने का आरोप लगया है। दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछ ताछ की जा रही है।इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक, आतिश कुमार सिंह,सीओ सदर अजय सिंह चौहान, थाना प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में किये है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे