Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:उप जिलाधिकारी हरैया गुलाब चंद्र ने कई विद्युत उपकेंद्रों पर की छापेमारी



सुनील उपाध्याय 

बस्ती। जिले मे बिजली कर्मियों के कार्य बहिष्कार तथा हड़ताल से निपटने के लिए एसडीएम गुलाब चंद्र ने आज विद्युत उपकेंद्र गौर, कप्तानगंज,दुबौला तथा बभनान का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिजली कर्मियों की हड़ताल से निपटने और उपभोक्ताओं को आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए उपकेंद्रों पर अधिकारियों की तैनाती की गई है। साथ ही निरंतर बिजली आपूर्ति बनाए रखने के लिए विद्युत विभाग के कर्मचारियों से लगातार बात भी की जा रही है, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उप केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि स्थिति पूरी तरह से सामान्य है।

उपजिलाधिकारी गुलाबचंद द्वारा कप्तानगंज सब स्टेशन का निरीक्षण किया गया,इस दौरान उन्होंने विद्युत आपूर्ति में अवरोध का पैदा करने वाले लाइनमैन को हिरासत में लेने का निर्देश दिया।


वहीं गौर विद्युत उपकेंद्र पर भी एसडीएम द्वारा निरीक्षण किया गया तथा विद्युत व्यवस्था आपूर्ति में अवरोध पैदा करने वाले एक लाइनमैन को हिरासत में लिया गया। दुबौला में भी उप जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष कप्तानगंज के साथ निरीक्षण किया तथा विद्युत आपूर्ति में अवरोध पैदा करने पर लाइनमैन को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।बभनान फीडर का भी उपजिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष पैकोलिया के साथ निरीक्षण किया गया इस दौरान वहां पर भी उप जिलाधिकारी के निर्देश पर विद्युत आपूर्ति में अव्यवस्था करने वाले एक लाइनमैन को हिरासत में लिया गया। एसडीएम गुलाब चंद्र ने बताया कि अव्यवस्था पैदा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे