Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती: समाजवादी पार्टी छोड़ थामा कांग्रेस का दामन



सुनील उपाध्याय 

बस्ती।जिले मे रविवार को विधि विभाग कांग्रेस की बैठक जिलाध्यक्ष नवीन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में रौता चौराहा स्थित शिविर कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन की मजबूती और विस्तार पर चर्चा के साथ ही एडवोकेट आदर्श मद्धेशिया, मनीष श्रीवास्तव और समाजवादी पार्टी छोड़ विकास पाण्डेय कांग्रेस में शामिल हुये।

कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश सचिव नोमान अहमद ने कहा कि अब देश, प्रदेश की जनता को लगने लगा है कि कांग्रेस ही बेहतर शासन दे सकती है। कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है। उन्हें संसद में बोलने से रोका जा रहा है और हद तो तब हो गई जब उनके आवास पर रविवार को दिल्ली पुलिस पहुंच गई। कहा कि कांग्रेस के लोग ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं है। देश की जनता अब समझने लगी है कि अच्छे दिन लाने के नाम पर किस तरह से भाजपा ने मंहगाई का दिन ला दिया और परस्पर घृणा, नफरत का राजनीति की जा रही है। अल्पसंख्यकों को चिन्हित कर निशाना बनाया जा रहा है। इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस के बढते कदम से भाजपा डर गई है। कहा कि आने वाले नगर पालिका, नगर पंचायत चुनाव में कांग्रेस मजबूती से उतरेगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में  उत्तर प्रदेश से भी परिणाम चौकाने वालें होंगे। उन्होने मिलकर कांग्रेस के मजबूती पर जोर दिया।

बैठक में मुख्य रूप से अरूण पाण्डेय, उदयराम यादव, जावेद अख्तर, आकाश पाण्डेय, फरमान अहमद, प्रदीप श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, सलाहुद्दीन ‘अच्छे’ आदित्य मौर्य आदि शामिल रहे।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे