Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गांवों का विकास मेरी पहली प्राथमिकता:विधायक नौतनवा



उमेश तिवारी

महराजगंज जनपद के नौतनवा विकास खंड में विधायक निधि से दो गांवों में बनी दो सौ 40 मीटर इंटर लाकिंग सड़क और एक पुलिया का विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने रिबन खींचकर विधिवत रूप से उद्घाटन किया।

उद्घाटन अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि गांवों का विकास शासन की प्राथमिकता है। केन्द्र व प्रदेश की सरकार ने जो ग्रामीणों से सड़क बिजली पानी का वायदा किया था, वह पूरा किया जा रहा है। 

उन्होंने यह भी कहा कि आज उनके क्षेत्र नहीं बल्कि प्रदेश के हर गांवों में विकास का पहिया तेजी से दौड़ रहा है। जनता की मूलभूत सुविधाओं को देखते हुए  सड़क, नाली, खडंजे व बिजली पानी की सुविधा प्रदेश सरकार ने मुहैया कराई । गांव का विकास ही पहली प्राथमिकता है।

उन्होंने यह भी बताया कि ग्राम पंचायत निपानिया में ₹754000 की लागत से किसानों के लिए पुलिया का निर्माण किया गया है। ग्रामसभा जिगनीयहवा में 6 लाख 67 हजार रुपए की लागत से 120 मीटर आरसीसी सड़क, ग्राम सभा भगत पुरवा में 564000 रुपए की लागत से बनी 120 मीटर इंटरलॉकिंग सड़क जनता को समर्पित कर दिया गया है।

इस मौके पर मुख्य रूप से ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया,भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी, प्रदीप पांडे, निवर्तमान चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान,उमेश जायसवाल,  बबलू सिंह, अभिषेक मिश्रा, ग्राम प्रधान निपानिया राजू पासवान, ग्राम प्रधान जिगनिहवा रामबचन साहनी, ग्राम प्रधान भगतपुरवा पिंटू मद्धेशिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे