Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में निकाय चुनाव से पूर्व सोशल मीडिया पर आरोपों और खंडन से चुनावी जंग जारी, जानिए किस पर लगे क्या आरोप



पं श्याम त्रिपाठी 

गोण्डा: अभी निकाय चुनाव की तिथियां निर्धारित नही हुई है,लेकिन चुनावी सरगर्मियां अपने शबाब पर है। सोसल मीडिया के प्लेटफार्मो का उपयोग कर जोर आजमाइश व आरोपों का जंग जारी है। 

बता दें कि रविवार को निर्वतमान नगर पालिका अध्यक्ष नवाबगंज का एक पोस्ट जारी हुआ था इसके जस्ट दूसरे दिन सोमवार को आरोपों प्रत्यारोपों के जंग में बाढ़ सी आ गई। जिसमे पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं निर्वतमान पालिका अध्यक्ष नगर क्षेत्र के मतदाताओं में अपनी अपनी बेहतर पैठ है।

बातें शिकस्त की

ज्ञात है कि नगर पालिका नवाबगंज में लगातार कई बार स्व•मंजू सिंह का एक छत्र राज रहा है। वे मतदाताओं के बीच अपनी बेहतर पैठ के चलते अपध्यक्ष पद पर काबिज रही है। निर्वतमान पालिका अध्यक्ष ने सांसद कैसरगंज आशीर्वाद से इस चुनाव में एक ही प्रयास से स्व• मंजू सिंह को मात देते हुए पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जा किया था। जो अभी भी वर्तमान में है।

सांसद ने खड़े किए हाथ

कुछ दिन पूर्व सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह का एक वीडियो भी सोसल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने स्पष्ट किया था कि इस बार निकाय चुनाव में उनकी किसी के प्रति कोई सहभागिता नही होगी, सीधे तौर पर कहे तो उन्होंने निकाय चुनाव में किसी भी उम्मीदवार की मदद करने से मना करते हुए हाथ खड़े कर दिए थे।

वीडियो



एक वीडियो हुआ वायरल

नगर पालिका नवाबगंज में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से निवर्तमान पालिकाध्यक्ष ने पालिका की जमीन पर कब्जा लगाने के पूर्व पालिकाध्यक्ष के पति के आरोपों का खंडन करते हुए एक वीडियो जारी किया गया है वीडियो में निवर्तमान पालिकाध्यक्ष स्वयं चर्चित मतई का इंटरव्यू ले रहे हैं।


आरोपों का दौर जारी 

जैसा कि मालूम है कि नगर पालिका का चुनाव अब और तब होने की स्थिति में है जनपद का सबसे हॉट सीट नगर पालिका परिषद नवाबगंज का चुनाव है । इसमें निवर्तमान पालिकाध्यक्ष और पूर्व पालिका अध्यक्ष स्वर्गीय अंजू सिंह के परिजनों के बीच सोशल मीडिया वार जारी है।

 दोनों एक दूसरे पर नगर की जमीनों पर कब्जा करने धन उगाही सहित विभिन्न आरोप लगाते नजर आ रहे हैं निवर्तमान पालिकाध्यक्ष डॉक्टर सत्येंद्र सिंह ने पूर्व पालिका अध्यक्ष अंजू सिंह के पति डॉ अशोक सिंह द्वारा एक प्रचार ऑडियो को लेकर एक काउंटर लगाया है जिसमें निवर्तमान पालिकाध्यक्ष द्वारा नगर के वासी मतयी का इंटरव्यू लेकर उनकी जमीन पर कब्जे के बाबत सवाल जवाब किया जा रहा है इंटरव्यू के माध्यम से उन्होंने यह बताने की कोशिश की है जिस जमीन पर कब्जे की बाबत पूर्व पालिकाध्यक्ष के पति और बेटी ऑडियो प्रचार कर रहे हैं वह उन्हीं के परिजनों के द्वारा ही प्रताड़ित व्यक्ति है मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है मुझे बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है इसी बात को लेकर निवर्तमान पालिकाध्यक्ष के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रख कर जनता को अपनी स्थिति स्पष्ट करने का प्रयास किया गया है तथा पूर्व पालिका अध्यक्ष के पति व उनके परिजनों पर अपने कार्यकाल में गड़बड़ करने का आरोप भी लगाया गया है वही निवर्तमान पालिकाध्यक्ष के काउंटर अटैक के बाबत पूर्व पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू सिंह के पति वरिष्ठ सभासद डॉ अशोक सिंह ने बताया है की वर्तमान समय में निवर्तमान पालिकाध्यक्ष का कार्यकाल है नगर की जनता त्रस्त है अवैध कब्जे से लेकर धन उगाही तक के प्रूफ मेरे पास हैं दम है तो मंच लगाकर वह मेरे वार जनता के सवालों का जवाब दें और मैं भी जवाब दूंगा इस मामले के बाबत निवर्तमान पालिकाध्यक्ष ने पूर्व पालिका अध्यक्ष के पति के अदाओं को कबूल करते हुए मंच साझा कर सवाल जवाब करने का दम भरा है और बीते 25 सालों में उनके परिजनों के द्वारा किए गए गड़बड़ घोटाला को उजागर करने का भी दम भरा है उनका कहना है अभी तो यह शुरुआत है पूर्व पालिका अध्यक्ष के पति के द्वारा जो जंग का ऐलान किया गया है उसका पटाक्षेप मैं ही करूंगा फिलहाल नगर में दो संभ्रांत महा शक्तियों के बीच सोशल मीडिया वालों चर्चा का विषय बना हुआ है इस चर्चा में दोनों पक्षों के लोग भी एक दूसरे पर खुलकर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं कुछ लोग फिलहाल सदमे में भी आ गए हैं सोशल मीडिया का का अनतर्युद्ध जोरों से चर्चा में हैं।

फिरहाल अभी चुनाव होने के बाद आने वाला परिणाम बताएगा कि सोशल मीडिया पर जारी आरोपों का यह युद्ध चुनावी ऊंट को किस करवट बैठाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे