Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गौरा चौकी:ब्लॉक अधिकारियों की उदासीनता को लेकर पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन



अशफाक आलम 

गौरा चौकी गोंडा :गुरुवार को उत्तर प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संगठन के जिला उपाध्यक्ष आरपी सिंह व तहसील उपाध्यक्ष अशफाक आलम के नेतृत्व में  क्षेत्र के पत्रकारों ने जिला पंचायत राज अधिकारी को ब्लॉक कर्मियों के द्वारा फोन नहीं उठाने तथा  सरकारी योजनाओं की जानकारी  आदि नहीं उपलब्ध कराने को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। जिस पर जिला पंचायत राज अधिकारी लालजी दुबे ने एडीओ पंचायत राकेश कुमार श्रीवास्तव को तत्काल पत्र जारी कर पत्रकारों के साथ सम्मानजनक व्यवहार व सूचना के आदान-प्रदान करने एवं फोन रिसीव करने को आदेशित करने का 

निर्देश दिया तथा भविष्य में ऐसा नहीं करने वाले कर्मियों पर कठोर कार्रवाई करने का भी भरोसा दिया गया।  यही नही उन्होंने पंचायत भवनों पर पंचायत सहायक की उपस्थिति शत-प्रतिशत सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया तथा खंड विकास अधिकारी को जनता दर्शन के लिए समय निर्धारित करने तथा पंचायत भवनों पर भी पंचायत सचिवों को उपस्थित रहने का पत्र जारी करने का भी आदेश दिया। जिला पंचायत राज अधिकारी द्वारा पत्रकारों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए भविष्य में कोई कठिनाई उत्पन्न होने पर स्वयं को अवगत कराने को  भी कहा गया ।


इस अवसर पर यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष  रईस अहमद,अकबर अली, अशोक श्रीवास्तव,मोहम्मद खालिद,शैलेंद्र कौशल श्रीवास्तव,रेहान रजा,रंजीत शुक्ला, राकेश कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे