Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलिया कलां:भाकपा माले ने बैठक कर उपजिलाधिकारी को सौंपा राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन



राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त किये जाने के विरोध में राज्यव्यापी प्रदर्शन कर जताया विरोध

आनंद गुप्ता 

पलिया कलां खीरी: भाकपा माले की बैठक पलिया के भीरा रोड  स्थित स्टेट बैंक के बगल में हुई प्रस्तुत ज्ञापन के माध्यम से भाकपा माले जिला कमेटी सदस्य कमलेश राय ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में कहा आपका ध्यान निम्नलिखित मुद्दे पर दिलाना चाहते हैं, जो देश व लोकतंत्र के लिए अति महत्वपूर्ण है ।

सूरत की अदालत का फैसला आने के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता को तत्परता से संसद सचिवालय द्वारा रद्द किया गया है. यह तब है, जब कोर्ट ने सजा को 30 दिन के लिए स्थगित कर अपील करने की मोहलत दी है.

केंद्र सरकार पर लगाया आरोप कहा बदले की भावना से कर रही काम

दिए गए ज्ञापन में भाकपा माले ने के सदस्य कमलेश राय ने कहा कि भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की यह कार्रवाई लोकतंत्र पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' से कम नहीं है. सरकार बदला लेने और दुर्भावना की राजनीति कर रही है. यह विपक्ष को चुप कराने की कार्रवाई है. ऐसा लग रहा है, मानो देश में बेलगाम आपातकाल चल रहा है.

भाकपा (माले) द्वारा किये जा रहे राज्यव्यापी प्रतिवाद के तहत हम पलिया में स्टेट बैंक के बगल में सभा कर राहुल गांधी की संसद सदस्यता को समाप्त करने का पुरजोर विरोध करते हैं. हम मांग करते हैं कि मोदी सरकार विपक्ष व लोकतंत्र पर फासीवादी हमले बंद करे और राहुल गांधी के खिलाफ की गई उपरोक्त कार्रवाई तत्काल रदद् करे.

बैठक के बाद ज्ञापन देते समय यह लोग रहे मौजूद

इस बैठक में ज्ञापन देने में कमलेश राय आरती राय, नदीम खान, पवन यादव, अखिलेश सिंह, हरिणाथ एनुफ बेग एडवोकेट व दर्जनों लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे