Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर कहोबा मार्ग पर अनियंत्रित कार की ठोकर से एक की मौत, अब लड़की के कैसे पीले होंगे हाथ, छाया मातम



कृष्ण मोहन

गोण्डा: शनिवार देर रात अनियंत्रित कार ठेला को पीछे से ठोकर मारते हुए गड्ढे में पलट गई जिससे ठेला चालक की दर्दनाक मौत हो गई । वही कार चालक व कार सवार भी घायल हो गए। मृतक ठेला चालक के पुत्र ने मोतीगंज पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

मोतीगंज थाना क्षेत्र सोहास गांव निवासी शिवा कसौधन पुत्र सोनू कसौधन ने दिए गए तहरीर में कहा है कि मेरे पिता सोनू कसौधन पुत्र स्व राम आसरे उम्र लगभग 38 वर्ष फरेन्दा चौराहे पर चाट का ठेला लगाने का काम करते थे। शनिवार 18 को समय करीब 8.30 बजे रात मेरे पिता फरेन्दा चौराहे से ठेला लेकर अपने घर की तरफ सड़क की बांयी पटरी पर किनारे किनारे आ रहे थे कि उसी समय मनकापुर से गोण्डा की तरफ से आ रही बहुत तेज रफ्तार की एक कार वेन्यू के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए मेरे पिता जी को रौद दिया। जिससे मेरे पिता गम्भीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गये और ठेला तथा उस पर रखा सब समान टूट गया। ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में चालक का नाम आलोक चौधरी पुत्र राम सूरत चौधरी निवासी-सादी जोत थाना भवानी गंज जनपद सिद्धार्थ नगर (उ0प्र0) पूछताछ में बताया है। कार की रफ्तार बहुत तेज होने एवं लापराही पूर्वक गाडी चलाने के कारण मेरे पिता घायल हो गये। 

 पिता को घायल अवस्था में 108 एम्बुलेंस से ईलाज के लिये जिला अस्पताल जाते समय मृत्यु हो गयी। 

बता दें कि दिए गए तहरीर में यह भी कहा गया है कि मेरे पिता जी ठेला लगा कर पूरे परिवार का जीविकोपार्जन करते थे। वही पूरे परिवार के एक मात्र कमाऊ सदस्य थे। मेरी बहन की शादी मई 2023 में होने के लिये सुनिश्चित थी, पिता के मृत्यु हो जाने से अब शादी भी होने में समस्या हो गयी है।

मामले में पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे