Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: बीबी को भनक तक नहीं हुई,शौहर ने कर लिया दूसरा निकाह, मुकदमा दर्ज



गोण्डा: बीबी को भनक तक नहीं लगने पाई और घर वालों के मदद से शौहर ने दूसरा निकाह कर लिया। मामले में पहली बीबी ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर शौहर व सांस ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।


इटियाथोक थाना क्षेत्र के दर्जीजोत गांव निवासिनी ने कौड़िया पुलिस में दर्ज कराए गए मुकदमे में आरोप लगाया है कि आठ वर्ष पूर्व मुस्लिम रीति रिवाज से उसका निकाह कौड़िया थाना क्षेत्र के बिराहिमपुरवा के मजरे कोंचवा में शाहबान उर्फ वसीम पुत्र इसराइल के साथ हुआ था।पीड़िता के पिता ने हैसियत के मुताबिक दान-दहेज देकर विदा किया था । वह अपने मायके से ससुराल बराबर आया जाया करती थी। किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी, इसी बीच  पीड़िता के शौहर ने चोरी चुपके अपने माता पिता के सहयोग से धानेपुर थाना क्षेत्र के बुद्धीपुरवा गांव में दूसरी शादी कर ली।

 जब पीड़िता को पता चला ऐतराज जताया तब विपक्षीगण ने पीड़िता को घर में बंद करके मारा पीटा तथा आलमारी व मोटर साइकिल तोड़ डाला तथा घर की लाइट भी काट दिया और कहा कि तुम मेरे घर से भाग जाओ नहीं तो तुम्हें जान से मार डालूंगा। आरोप है कि शौहर ने पीड़िता को मार पीट कर मायके छोड़ दिया।वह किसी तरह अपने दो बच्चों को लेकर भरण पोषण कर रही है।

मामले में कौडिया पुलिस ने आरोपी शौहर, सांस ससुर के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे