Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भैसों की हत्या कर मांस व हड्डी की गायब,खाल व रस्सी जंगल मे छोड़ी



कमलेश 

धौरहरा लखीमपुरखीरी:ईसानगर क्षेत्र के घाघरा नदी पार पड़ोसी जनपद बहराइच की सीमा से सटे गांव ओझापुरवा निवासी एक किसान अपनी भैंसे बहराइच जनपद के पटहागौड़ी जंगल मे रविवार को चराने गया था जहां सक्रिय चोरों ने रात में उसकी दो भैसों को चुराकर बगुलहा फार्म के पास ले जाकर उनकी हत्या कर मांस व हड्डी उठा ले गए, वही भैसों के बंधी रस्सी व उनकी खून से लथपथ पूछ लगी खाल वही छोड़ दी। जिनको खोजबीन के दौरान पीड़ित को जब इसका पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना की सूचना उसने तत्काल 112 पर देकर पुलिस को अवगत कराया पर कोई सुनवाई होती न देख गुरुवार को एसपी बहराइच से गुहार लगाई जिन्होंने पीड़ित को जल्द ही कार्रवाई करने का अस्वासन दिया है।


ईसानगर क्षेत्र के ओझापुरवा निवासी छैलबिहारी यादव पुत्र जोखन प्रसाद बीते रविवार को सीमा से सटे पड़ोसी जनपद बहराइच के पटहागौड़ी के जंगल मे अपनी भैंसे चराने गए थे जहां उसी रात चोरों ने उसकी दो भैंसे कीमत करीब एक लाख रुपये की चोरी कर लिया जिसकी खोजबीन के दौरान छैलबिहारी व उसके भाई विनोद को थाना सुजौली व मुर्तिहा के बीच

बगुलैहा फार्म में दोनों भैसों की खून से लथपथ पूछ लगी खाल व रस्सी पड़ी मिली वही भैसों का पूरा मांस एवं हड्डियां गायब थी। जिसकी सूचना छैलबिहारी ने 112 पर दी सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पीआरवी ने जांच पड़ताल कर उसे स्थानीय थानों पर भेज दिया। पीड़ित छैलबिहारी थाना सुजौली व मुर्तिहा में गया जहां उसकी सुनवाई न हुई तो गुरुवार को बहराइच एसपी प्रशांत वर्मा से फ़ोन पर बात कर घटना से अवगत कराकर चोरों का पता लगाने की गुहार लगाई।जिन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित को सुजौली थाने पर भेज रपट लिखवाकर जल्द ही चोरों का पता लगाने की बात कही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad