Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी बोर्ड की परीक्षाएं सकुशल संपन्न हुई




कमलेश

खमरिया खीरी:उत्तर प्रदेश बोर्ड की परीक्षाएं शनिवार को दूसरी पाली में रसायन विज्ञान व समाजशास्त्र के प्रश्न पत्र के साथ सकुशल संपन्न हो गई। परीक्षा संपन्न होने पर छात्र-छात्राओं में खुशी और उल्लास का माहौल देखा गया। इस दौरान कई छात्राओं ने डॉक्टर बनने की इच्छा जाहिर की तो कोई आर्मी ऑफिसर तो कुछ आईएएस अफ़सर बनने की बात कही। इनके साथ ही कक्ष निरीक्षक की डियूटी से रिलीव हुए शिक्षकों ने सभी बच्चों के सुनहरे भविष्य की कामना कर बधाई भी दी।

शनिवार को सायं की पाली में समाजशास्त्र व रसायन विज्ञान के प्रश्न पत्र के साथ ही यूपी बोर्ड की  परीक्षाएं शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गई। परीक्षा देकर केंद्रों से बाहर निकलने पर छात्र छात्राओं ने खुशी व्यक्त करते हुए बताया की पेपर बहुत ही अच्छे हुए है। रसायन विज्ञान की परीक्षा देकर केंद्र से बाहर निकली छात्रा शौम्या वर्मा,कोमल वर्मा,शिल्पी,नेहा वर्मा,शौम्या कटियार,शिखा राजपूत,प्रिया जायसवाल,अर्चना श्रीवास्तव व वैष्णवी मिश्रा ने बताया की रसायन विज्ञान का प्रश्न पत्र बहुत ही आसान आया था और इससे पहले से सभी प्रश्न पत्र पाठ्यक्रम वैसे ही थे। कोई भी प्रश्न पत्र पाठ्यक्रम के अतिरिक्त ऐसा नहीं था जिससे कोई प्रश्न पूछा गया।

अंतिम परीक्षा होने के कारण छात्र-छात्राओं में खुशी और उल्लास था। इस दौरान चंद्र प्रभा सरस्वती बाल विद्या मंदिर इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने समस्त कक्ष निरीक्षकों को विद्यालय की तरफ से सूक्ष्म जलपान की व्यवस्था कराई और परीक्षा में लगन व निष्ठा के साथ कार्य करने वाले कक्ष निरीक्षक अनुज शुक्ल, मनीष चौरसिया, सुधा सिंह,सुमन सिंह,अर्चना अवस्थी,आनंद कुमार,मनोज कुमार समेत अन्य शिक्षकों को बधाई दी कि उन्हीं की लगन एवं निष्ठा से निष्पक्ष और शांतिपूर्ण से परीक्षा संपन्न हुई।


किसी ने डॉक्टर तो किसी ने आर्मी ऑफिसर व आईएएस बनने की जताई इच्छा

परीक्षा समाप्त होकर परीक्षा केंद्र के बाहर से निकली छात्रा शौम्या वर्मा,कोमल वर्मा, शिल्पी,काजल अवस्थी,नेहा,शौम्या कटियार,शिखा राजपूत,प्रिया जायसवाल ने कड़ी से मेनहत कर परीक्षा देकर डॉक्टर व इंजीनियर बनने की इच्छा जताई। वही छात्रा अर्चना श्रीवास्तव आर्मी की ऑफिसर बनने की बात कही तो वैष्णवी मिश्रा ने आईएएस ऑफिसर बनकर देश की सेवा करने की इच्छा जाहिर की।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे