Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या मेयर पद के लिए कुलभूषण साहू आप से लड़ेंगे चुनाव



नगर निकाय चुनाव में मजबूत दावेदारी के साथ आप कर रही प्रत्याशियों का चयन

वासुदेव यादव 

अयोध्या :आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शिक्षा, स्वास्थ्य, यातायात, बिजली-पानी के मॉडल को लेकर उत्तर प्रदेश की जनता के मध्य मजबूत दावेदारी पेश कर रही है. आम आदमी पार्टी यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर  अयोध्या नगर निगम के लिए मेयर प्रत्याशी इंजीनियर कुलभूषण साहू को घोषित किया वहीं पार्षद प्रत्याशियों की सूची कुछ इस प्रकार है. कृष्णा नगर वार्ड 11 से मोहम्मद फहीम, सरदार पटेल नगर वार्ड 23 से शिव कुमारी वर्मा, नानक पुरा वार्ड 58 से वंदना यादव, झारखंडी वार्ड 45 से गायत्री मिश्रा, शिवाजी नगर वार्ड 50 से रितु गुप्ता, मनीराम दास छावनी वार्ड 55 से गुड़िया रानी, विवेकानंद वार्ड 7 से इकबाल इदरीसी, अभीरामदास वार्ड 1 से मोहम्मद आसिफ, पुरुषोत्तम नगर वार्ड 2 से कुसुम देवी, वशिष्ट कुंड वार्ड 8 से अंजली यादव, आचार्य नरेंद्र देव वार्ड 13 से विवेक कुमार वर्मा, सावरकर नगर वार्ड 15 से सिराज अहमद, हनुमान कुंड वार्ड 21 से कलावती, देवकली वार्ड 31 से समीर मिश्रा, रामकोट वार्ड 45 से संगीता गुप्ता .


आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति ने बताया की आम आदमी पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन प्राप्त है. पिछले कुछ समय में आम आदमी पार्टी ने अपने अभियानों के अंतर्गत जनसमर्थन प्राप्त कर अरविंद केजरीवाल के मॉडल को घर-घर पहुंचाया है. 


आम आदमी पार्टी ने शिक्षित जुझारू और ईमानदार लोगों को निकाय चुनाव में टिकट दिया है और प्रत्याशियों ने जनता के मध्य बिजली, पानी, सफाई, कूड़ा, गंदगी जैसी तमाम चीजों से जनता को अवगत कराया है और विश्वास दिलाया है कि अगर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जनता चुनती है तो यूपी की जनता को दिल्ली और पंजाब जैसा मॉडल देखने को मिलेगा.


जिला अध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति ने कहा कि आम आदमी पार्टी बची हुई सीटों पर अपने उम्मीदवारों का नाम जल्द ऐलान करेगी। मौके पर उपस्थित नगर पंचायत प्रभारी जुल्फिकार आलम मोहित महाराज आसिफ सिद्दीकी शारजाह मास्टर आदि लोग उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे