Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:फण्ड एवं पेंशन का लाभ देने सम्बन्धी केन्द्र समान मेमोरेण्डम, यूपी सरकार से जारी करने को सौंपा ज्ञापन



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़! केन्द्र सरकार के मेमोरेण्डम की तरह फण्ड एवं पुरानी पेंशन का लाभ देने सम्बन्धी विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर ऐसोसिएशन, उ.प्र के जिला प्रतिनिधिमंडल ने  विधायक राजेन्द्र मौर्य से उनके सम्पर्क कार्यालय पर मिले।


प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री उ०प्र० को सम्बोधित ज्ञापन सदर विधायक राजेन्द्र के माध्यम से सौंपा!बता दे कि केंद्र सरकार के द्वारा एनपीएस अधिसूचना से पहले विज्ञापित/अधिसूचित पदों पर चयनित केंद्रीय कर्मियों को पुरानी पेंशन चुनने का विकल्प दिये जाने का शासनादेश विगत दिनों जारी किया है! सदर विधायक के जनसम्पर्क कार्यालय पर विशिष्ट बीटीसी शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष डा०विनोद त्रिपाठी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार से भी अपेक्षा है कि केंद्र के समान प्रकरण में यूपी में भी एनपीएस अधिसूचना ( जो कि 28 मार्च 2005 को जारी हुई थी ) से पहले विज्ञापित/अधिसूचित पदों के सापेक्ष बाद में नियुक्त कर्मियों/ शिक्षकों को पुरानी पेंशन का विकल्प चुनने संबन्धी आदेश जारी कराने का कष्ट करें। 


डा०विनोद ने कहा यूपी सरकार के मेमोरेण्डम जारी करने से कर्मचारियों और शिक्षकों का एक बड़ा वर्ग लाभान्वित होगा और केंद्र सरकार के आदेश के क्रम में उपरोक्त आदेश को लागू करने में सरकार को किसी भी प्रकार की तकनीकी दिक्कत भी नहीं है।


 विधायक  ने प्रकरण को मुख्यमंत्री जी के समक्ष प्रस्तुत करने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर विशिष्ट शिक्षकों में डा० हीरा लाल मौर्य , राजेश कुमार मिश्र, विनय सिंह, प्रभात मिश्र, मुमताज अली, ज्ञान प्रकाश शर्मा, अवधेश सिंह राजेन्द्र सिंह एवं मनोज तिवारी सहित अन्य शिक्षक एवं पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे