Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:कातिलाने हमले में घायल युवक ने तोड़ा दम, कोहराम



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। जमीनी विवाद मे कातिलाने हमले मे जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे युवक की शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गयी। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। 


वही लीलापुर पुलिस के भी हाथ पांव फूल उठे दिखे। युवक की हत्या को लेकर शुक्रवार को मृतक के गांव मे भारी फोर्स तैनात की गयी है। वहीं हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस की चार टीमें भी लगातार हाथ पांव चला रही है।


लीलापुर थाने के घरौरा अजगरा रानीगंज निवासी रामसुमेर के पुत्र श्रीराम ने इधर पुलिस को दी गई तहरीर मे कहा है कि सत्ताईस अप्रैल को दिन मे साढे ग्यारह बजे उसका पुत्र अशोक कुमार वर्मा घर से रानीगंज अजगरा आ रहा था। 


घरौरा चौराहे पर एक स्कूल के समीप अशोक पहुंचा कि जमीनी विवाद को लेकर गांव के छोटे लाल वर्मा के पुत्र समरजीत वर्मा, मंगरू वर्मा के पुत्र अनिल वर्मा तथा कल्लू के पुत्र अनुज वर्मा, रामलखन वर्मा के पुत्र प्रिंस कुछ अज्ञात साथियों के साथ उसके पुत्र पर जानलेवा फायर कर दिया। अशोक के सीने व शरीर मे चार गोलियां लगी। गंभीर रूप से घायल अशोक को इलाज के लिए प्रयागराज मेडिकल कालेज भेजा गया।


 शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान अशोक की मौत हो गयी। मौत की सूचना आते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। वहीं लीलापुर पुलिस भी आवाक रह गयी। एहतियातन गांव में भारी फोर्स की तैनाती की गयी है। मृतक का शव अभी पीएम के लिए प्रयागराज से घर नही पहुंच सका था। 


सीओ रामसूरत सोनकर का कहना है कि आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गयी है। मुकदमें में हत्या की धारा की बढोत्तरी भी की गयी है। बतादें घटना को लेकर गुरूवार को जिले के एसपी सतपाल अंतिल भी घटनास्थल पहुंचे थे। 


एसपी ने लीलापुर पुलिस को घटना के आरोपियो की धरपकड के लिए अल्टीमेटम भी दे रखा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे