Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अपराध नियंत्रण अभियान मे हर समय मुस्तैद दिखेगी पुलिस:एसपी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। एसपी ने मातहतो को महिला अपराधो के नियंत्रण के लिए शीर्ष प्राथमिकता पर कड़े कदम उठाए जाने को कहा है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने अपराध नियंत्रण अभियान के साथ पुलिस गश्त मे किसी भी प्रकार की लापरवाही मिलने पर जिम्मेदारो के खिलाफ कठोर कदम उठाए जाने को लेकर भी आगाह किया।


 पुलिस कप्तान के कडक तेवर को देख मातहतो की घिघ्घी देर रात तक बंधी दिखी। जिले के एसपी सतपाल अंतिल ने मंगलवार की देर शाम स्थानीय सीओ कार्यालय तथा कोतवाली के निरीक्षण के दौरान जनसुविधाओं को भी जनता को समारोहपूर्वक समर्पित किया। 


कार्यक्रम के दौरान एसपी को संयुक्त अधिवक्ता संघ द्वारा लोकशांति गौरव सम्मान-2023 से भी नवाजा गया। एसपी सतपाल अंतिल ने सीओ कार्यालय को पेपरलेस बनाए जाने के लिए पुलिस उपाधीक्षक रामसूरत सोनकर की सराहना की। वहीं उन्होनें सीओ कार्यालय में पर्यावरण संरक्षण के लिए वृहद पौधरोपण को भी सराहा। सीओ कार्यालय मे एसपी ने फरियादियों के लिए शीतल पेयजल तथा चहरदीवारी का लोकार्पण भी किया। 


इसके बाद एसपी सतपाल अंतिल ने कोतवाली गेट पर नवनिर्मित बाउण्ड्रीवाल तथा मेस के सुसज्जीकरण एवं महिला हेल्प डेस्क व पुलिस बैरिक के भी सुदृढ़ीकरण के तहत कराये गये कार्यो को फरियादियों को समर्पित किया। एसपी ने कहा कि पुलिस थानो मे जनसुविधाओं की बढोत्तरी व सुसज्जीकरण का उददेश्य फरियादियों को थानो मे रचनात्मक वातावरण को उपलब्ध कराना है। 


वहीं उन्होने कहा कि अपराध नियंत्रण मे तभी सफलता मिल सकती है जब पुलिस का व्यवहार जनापेक्षी हो। एसपी ने कोतवाली के अभिलेखो का भी निरीक्षण किया। लंबित मुकदमो के निस्तारण में तेजी लाए जाने को कहा। कार्यक्रम के दौरान संयुक्त अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व महामंत्री धीरेन्द्र शुक्ल तथा उपाध्यक्ष लाल विनोद सिंह एवं रूरल बार के अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल के साथ एसपी सतपाल अंतिल को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।  


अधिवक्ताओं ने टेªनी आईपीएस अमृत जैन, एएसपी पश्चिमी रोहित मिश्र, एएसपी पूर्वी विद्यासागर मिश्र, सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर, सीओ रानीगंज विनय साहनी, सीओ कुण्डा अजीत कुमार को भी लोक शांति गौरव सम्मान सौपा। कार्यक्रम मे सिविल जज कुंवर दिव्यदर्शी, एसडीएम उदयभान सिंह, तहसीलदार धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने भी शासन की मंशा के अनुरूप सौहार्द व शांति पर जोर दिया।


 लक्ष्मणपुर ब्लाक प्रमुख प्रेमलता सिंह के प्रतिनिधि एवं भाजपा नेता राकेश सिंह ने भी पंचायत प्रतिनिधियों की ओर से एसपी सतपाल अंतिल को सम्मानित किया। इस मौके पर राममोहन सिंह, श्रीराम केसरवानी, सभासद सोनू शुक्ल, धर्मेन्द्र मौर्य, विजय मिश्र बॉबी, आईपी मिश्र आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad