Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गौरा चौकी:मोहम्मद सैफ ने इंटर में अच्छा अंक पाकर बढ़ाया कॉलेज का नाम



अशफाक आलम

 गौरा चौकी गोंडा:कड़ी मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई कर रहे छात्र मोहम्मद सैफ ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में  82.4 प्रतिशत अंकों के साथ  मां-बाप के साथ-साथ गांव का नाम भी रोशन किया है ।


 छात्र मोहम्मद सैफ बभनजोत ब्लाक के गोविंद प्रसाद शुक्ला इंटर कॉलेज गौरा चौकी में इंटरमीडिएट का छात्र है जहां उसनें 500 पूर्णांक अंकों में 412 अंक प्राप्त कर कॉलेज का मान बढ़ाया है । मोहम्मद सैफ इंटरमीडिएट में साइंस मैथ वर्ग का छात्र है जो कठिन सवालों को हल करने का शौकीन है और आगे चलकर साइंस एंड टेक्नोलॉजी में कैरियर बनाना चाहता है ।


 मोहम्मद सैफ के पिता मतीउर रहमान क्षेत्र में जाना माना नाम है जो कई वर्षों से कोचिंग चलाते हैं और यहां से पढ़ कर कई लड़कों ने कंपटीशन बीट किया है । इनके पढ़ाये हुए लड़के प्रदेश और देश  में कई स्थानों अच्छे-अच्छे पदों पर काबिज हैं ।  जबकि इनकी माता परवीन जहां एक कुशल ग्रहणी हैं । 


छात्र मोहम्मद सैफ ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता तथा जी पी एस इंटर कॉलेज  के गुरुजनों को दिया है । छात्र मोहम्मद सैफ की इस सफलता पर गांव के मास्टर गुरलेज आलम , जावेद आलम ,नफीसउर रहमान ,मसूद रहमान ,अबू बकर, मोहम्मद उमर सहित कई लोगों ने बधाई एवं शुभकामना दी है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे