Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज एसडीएम के छापेमारी से खनन माफियाओं में हड़कंप, मशीनें सीज



रजनीश/ ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। आधी रात को एसडीएम ने अवैध खनन को लेकर छापेमारी अभियान चलाया। खनन की सूचना मिलने के पर बुधवार की मध्यरात्रि एसडीएम ने छापामारी कर अवैध तरीके से मिट्टी खनन करते हुए एक रैपर मशीन एवं ट्रेक्टर ट्रालियों को पकड़ा। जिन्हें तत्काल पुलिस बुलाकर सीज करने का निर्देश दिया। 


बुधवार की रात्रि करीब 12 बजे उप जिलाधिकारी हीरालाल को फोन पर सूचना मिली कि अमोढवा गांव के निकट टेपरा में अवैध तरीके से मिट्टी खनन का कार्य चल रहा है और मिट्टी खुदाई कर मनकापुर गांव में स्थित एक भट्टे पर मिट्टी इकठ्ठा की जा रही है। 


सूचना मिलने के बाद उप जिलाधिकारी हीरालाल अपने दो नायब तहसीलदारों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां खुदाई करते हुए रैपर मशीन एवं मिटटी भरी दो ट्रालियों को पकड़ा। बाकी करीब आधा दर्जन से अधिक ट्राली ट्रैक्टर उनके चालक लेकर फरार हो गए।


 मौके पर पकड़ी गई मशीन व ट्राली को एसडीएम ने कटरा बाजार थाने के पुलिस को बुलाकर उनके सुपुर्द किया। तथा उन्हें सीज करने के निर्देश दिए। उपजिलाधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में अवैध खनन कतई नहीं होने दिया जाएगा। जहां भी सूचना मिलेगी वहां खनन में प्रयुक्त मशीनों एवं वाहनों को सीज करने की कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे