Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज: प्रतिद्वंदी पार्टियों के प्रत्याशी ने जारी किया घोषणा पत्र



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। निकाय चुनाव के मद्देनजर करनैलगंज दो प्रतिद्वंदी पार्टियों के प्रत्याशियों ने बृहस्पतिवार को चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। 


जिसमें भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी राम लली के पति पूर्व चेयरमैन रामजीलाल मोदनवाल ने करनैलगंज को जिले का सबसे बेहतर नगर बनाने एवं विकास कार्य के लिए नए परिसीमन के मुताबिक प्रत्येक गांव को नगर की तरह सुसज्जित करने, नगर की समस्त सुविधाओं को गांव तक पहुंचाने के साथ-साथ अधूरे पड़े तमाम कार्यों को पूरा कराने का संकल्प घोषणा पत्र में रखा है।


 वहीं समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रजिया खातून के पति पूर्व चेयरमैन शमीम अच्छन ने 36 बिंदुओं का एक संकल्प पत्र जारी किया है जिसमें नए परिसीमन वाले गांव सहित नगर को नए ढंग से सुसज्जित करने के साथ-साथ प्रतिवर्ष नगर में सांस्कृतिक कार्यक्रम मुशायरा कवि सम्मेलन तक के आयोजन की घोषणा की है। 


सपा ने अपने घोषणापत्र में किसानों की फसलों को क्षति पहुंचा रहे छुट्टा जानवरों के लिए गौशाला का निर्माण एवं जानवरों से पूरी तरह मुक्ति दिलाने का संकल्प शामिल किया है। दोनों प्रत्याशियों में बढ़ी सरगर्मियों के चलते नगर पालिका का चुनाव बेहद रोचक होता जा रहा है। 


एक तरफ मौजूदा विधायक अजय सिंह भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कोई भी कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते। वही पूर्व चेयरमैन शमीम अच्छन अपनी सीट बचाने के लिए जद्दोजहद करते हुए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे