Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर के घाघरा नदी में नाव के साथ डूबे युवक का मिला शव



पुलिस व फ्लड पीएसी के कठिन परिश्रम से 8 किलोमीटर दूर सधुआपुर घाट से हुआ बरामद

कमलेश

लखीमपुरखीरी:ईसानगर क्षेत्र के रूद्रपुर सालिम गांव में रविवार को घाघरा नदी में नाव के साथ डूबे 22 वर्षीय युवक का शव बुद्धवार को थानाध्यक्ष ईसानगर व फ्लड पीएसी की कड़ी मेहनत से सधुआपुर घाट पर नदी से बरामद कर लिया गया। 


शव बरामद कर थानाध्यक्ष ने पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। वही युवक का शव मिलने के बाद से परिजनों के साथ साथ गांव में शोक की लहर व्याप्त है।


ईसानगर क्षेत्र के रुद्रपुर सालिम गांव के पास बीते रविवार को नाव के साथ डूबे 22 वर्षीय नेकराम पुत्र झब्बू लाल का शव बुद्धवार को थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी व फ्लड पीएसी के जवानों ने अथक प्रयासों के बाद घटना स्थल से करीब 8 किलोमीटर दूर सधुआपुर घाट के पास नदी से बरामद कर लिया। 


शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों के साथ साथ गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।


बताते चले कि बीते रविवार को झब्बू लाल अपनी पत्नी कांति बड़े बेटे नेकराम व छोटे बेटे अमित के साथ नाव से घाघरा नदी पार खेतों में गेहूं की मड़ाई करने गए थे,जहां से वापस आते समय नाव डूब गई थी। डूबी नाव के साथ ही उनका बड़ा बेटा नेकराम डूब गया था, जिसकी सूचना पाकर थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी उसकी स्थानीय गोताखोरों से खोज करवाई पर सफलता न मिलते देख उन्होंने तत्काल फ्लड पीएसी के दस जवानों की पूरी टीम को बुलाकर लगातार डूबे नेकराम की खोज करवा रहे थे, जिसमें बुद्धवार को घटना स्थल से करीब 8 किलोमीटर दूर नदी में मिले नेकराम के शव के रूप में तलाश पूरी हुई। 


इस दौरान उनके साथ उपनिरीक्षक सुनील तिवारी,सिपाही अंकित राठी व अशोक तिवारी भी लगातार सहयोग करते रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे