Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इटियाथोक:चोरों ने एक ही रात दो घरों से लाखों की नकदी व कीमती जेवरात उड़ाए



आर पी तिवारी

इटियाथोक, गोण्डा। इटियाथोक थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में बीती रात अज्ञात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया है। चोर यहां से हजारों की नगदी व लाखों के जेवरात चुरा ले गए। पीड़ितों ने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने व घटना का अतिशीघ्र खुलासा करने की मांग की है।


 इटियाथोक थाना क्षेत्र के गोसेंद्रपुर कोल्हुआ गांव निवासी राजेश तिवारी ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोर छत के सहारे घर में घुस आए और कमरे में रखें बक्सों का ताला तोड़कर चालीस हजार नगदी समेत लाखों के गहने चुराकर फरार हो गए। चोरों ने इसी रात अयाह पंचायत के मजरा भड़जोतिया में चोरी बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस के रात्रि गश्त पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। 


पीड़िता शाहजहां ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोर सहन दरवाजे की कुंडी काटकर कमरे में घुस आए और बक्से का ताला तोड़कर एक लाख सत्तर हजार रुपए नगद व सोने चांदी के कीमती जेवरात उठा ले गए। रात्रि 2:00 बजे के करीब आंख खुली तो घटना की जानकारी हुई।जिसकी सूचना डायल 112 पुलिस को देने साथ ही स्थानीय थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 



पीड़िता के मुताबिक आगामी 6 मई को लड़की की शादी होनी थी मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान की खरीदारी हेतु घर में एक लाख सत्तर हजार रुपए नगद व लड़की को देने के लिए बनवाए गए जेवर रखे हुए थे। जिसको बीती रात अज्ञात चोरों ने चुराकर  शादी की खुशियों को मायूसी में तब्दील कर दिया। 


फिलहाल गोसेंद्रपुर व भड़जोतिया में हुई चोरी की बड़ी वारदात से आसपास गांव के लोग काफी डरे व सहमे हुए हैं। अज्ञात चोर एक के बाद एक चोरी की वारदात को अंजाम देकर लोगों में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे