Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

11551 दीपों से जगमग होगा मां बेल्हा देवी घाट



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ :श्री गंगा दशहरा महोत्सव समिति की एक बैठक मां बेल्हा देवी धाम के उपप्रबंधक व समिति के अध्यक्ष प्रमोद सिंह(मुन्ना भइया)  की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 



इसमें 30 मई को श्री गंगा दशहरा महोत्सव मनाने के विषय में समिति के लोगों ने विचार विमर्श किया।कार्यक्रम के संयोजक रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी गंगा दशहरा महोत्सव बेल्हा देवी धाम में मनाया जाएगा।



 30 मई को 11551 दीपों से सभी घाटों को प्रकाश में किया जाएगा और मां बेल्हा देवी मंदिर धाम व हनुमान मंदिर आदि मंदिर परिसर को फूल-मालाओ और विद्युत झालरों से सजाया जाएगा। तत्पश्चात शाम को मां सई गंगा की महाआरती होगी।




समिति के अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह(मुन्ना भइया) ने कहा कि सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाएं और अब की बार महोत्सव में और भव्यता लाने का प्रयास किया जाएगा। भक्तगण बहुत ही उत्साहित हैं गंगा दशहरा महोत्सव में गत वर्षो की भीड़ को देखते हुए और भी इंतजाम किए जाएंगे। 



इस अवसर पर रघु पंडा, मनोज पंडा, सनी तिवारी, त्रिवेणी तिवारी, आशीष पाठक, आशीष सिंह, सुरेश मास्टर, जग्गू पंडा, सोनू पंडा, मोनू पंडा, प्रमोद, अजय, गैंडा, अरविंद कोटेदार, भारत, दीपक, प्रदीप, विजय, बच्चा, राजू, अमन, मोनू ,पप्पू पांडे, गिरजा, गणेश, बीनू ,गोलू, रविंद्र, इंद्रेश,संजय बाबा आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे