Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर सात वाहनों का किया ₹13000 का चालान



मो सुलेमान 

 मोतीगंज गोंडा ! जनपद गोंडा के थाना तरबगंज क्षेत्र के पुलिस चौकी भानपुर की पुलिस ने मंगलवार को वाहन चेकिंग कर सात वाहनों का  ₹13000 का चालान किया।


भानपुर चौकी प्रभारी सोम प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस अधीक्षक गोंडा के निर्देश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाकर सात वाहनों का ₹13000 का चालान काटा गया ।



इस दौरान वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने सहित अन्य विषयों की जानकारी दी गई बाइक चालकों को बताया गया कि बाइक चलाते समय हेलमेट अवश्य लगाएं जिससे कि दुर्घटना से बचा जा सके और यातायात नियमों का पालन करें ।



बाइक चलाते समय मोबाइल से बात ना करें या मोबाइल में लीड लगाकर बात ना करें ऐसा करने से आपके आगे या पीछे से आने वाले वाहनों की आवाज आपको सुनाई नहीं देगी और आप दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं।



वाहन चेकिंग के दौरान चौकी प्रभारी सोम प्रताप सिंह ने बाइक चालकों को जागरूक करते हुए उन्हें यातायात नियमों का पालन करने की जानकारी दी और गाड़ी चलाते समय लापरवाही ना करने का सख्त हिदायत दिया ।



उन्होंने कहा कि अगर कोई भी वाहन चालक यातायात नियमों का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी मंगलवार को हुई वाहन चेकिंग 7 बाइक चालकों का ₹13000 का चालान काटा गया!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे