Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शारदापुल गतवर्ष 24 घंटे यातायात रहा था बंद ,परिणाम सड़क से सरिया तक उभरे,जरा सी चूक कहीं बन न जाए मौत का कारण



आनंद गुप्ता 

पलिया कला खीरी। पलिया कला के निकट भीरा मार्ग पर स्थित शारदापुल अब खतरे के निशान पर है जी हां शारदा पुल पर भारी खड्ढे अब साफ नजर आने लगे है सैकड़ो कार टैक्सी बस ट्रक और मोटरसाइकिल हजारों की तादाद में इस सड़क मार्ग पर आवाजाही करती है।



 आप को बता दे पलिया से आवागमन का यही एक रास्ता है अब इस पर ये खड्ढे किसी बड़ी दुर्घटनाओं का संकेत दे रहे है खनिज से भरे ओवरलोड डंपर गुजरने के दौरान पुल पर काफी कंपन महसूस किया जा रहा है। 


इस बदहाल पुल पर हर समय दुर्घटना का डर बना हुआ है सड़कें तो बदहाल हैं ही, नदी पर बने पुल की हालत बहुत खराब है। पुल से गुजरने में अब डर लगने लगा है। पता नहीं इस पर किसी विभाग और सामाजिक कार्यकर्ताओं का ध्यान क्यों नहीं जाता है।


पुल की सड़क के आसपास हुए जानलेवा गड्ढों की वजह से आए दिन छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती हैं,जिससे जानमाल का खतरा बना रहता है। 



खतरनाक गड्ढों की वजह से शारदा नदी के पास आए दिन दो पहिया वाहन सवार दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। विभाग की उदासीनता की वजह से सड़क पर चलना मुश्किल होता जा रहा है। संबंधित विभागीय अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं,जिसका खामियाजा सड़क पर चलने वाले लोगों को भुगतना पड़ता है।



 गतवर्ष पुल और एप्रोच मार्ग की भी मरम्मत की गई थी, लेकिन कुछ ही महीनों में हालत पहले से भी बदतर है जिसके कारण फिर वही स्थिति हों गई है। विभाग की ये उदासीनता और लापरवाहियां आने वाले समय में किसी बड़ी घटना के घटित होने का अंदेशा दर्शा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे