Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धानेपुर :नव निर्वाचित चेयरमैन उमा देवी को अपर जिलाधिकारी ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ



जनक राम वर्मा 

अलावल देवरिया गोण्डा। मेहनौन विधानसभा के अंतर्गत आने वाले आदर्श नगर पंचायत धानेपुर में पहली बार भाजपा प्रत्याशी के रूप में चेयरमैन बनीं उमा देवी ने धानेपुर ब्लॉक पर शुक्रवार को पद और गोपनीयता की शपथ ली और चेयरमैन की कुर्सी पर बैठी। 



मुख्य अतिथि रहे मेहनौन के विधायक विनय द्विवेदी उर्फ मुन्ना भैया ने पहुंचकर वहां पर बनी मूर्तियों पर फूल माला चढ़ाया और लोगों से मुलाकात की। 


शुक्रवार को अपर जिला अधिकारी विनोद कुमार सिंह ने तमाम गणमान्य लोगों की मौजूदगी में चेयरमैन उमा देवी व सभासद वार्ड नंबर 1 से गीता देवी वार्ड नंबर 2से अखिलेश सिंह वार्ड नंबर 3 से भगवानदीन वार्ड नंबर 4 से छोटका देवी वार्ड नंबर 5 से पवन प्रकाश वार्ड नंबर 6से श्रीमती सरोज देवी वार्ड नंबर 7 से श्रीमती रुचि वार्ड नंबर 8 से अहमद अंसारी वार्ड नंबर 9 से मोहम्मद अनुवारूल हक वार्ड नंबर 10से घनश्याम वार्ड नंबर 11 से श्रीमती ज्योति वार्ड नंबर 12से मेलाराम वार्ड नंबर 13 से सुशील कुमार सिंह वार्ड नंबर 14से  शकील अहमद वार्ड नंबर 15 से शोएब महमूद को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। 



इस मौके पर ई ओ सहित अन्य लोग काफी संख्या में मौजूद रहे और लोगों ने एक दूसरे को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। वहां पर मौजूद लोगों के बीच मिठाई और फल वितरण किया गया। ई ओ द्वारा बताया गया कि मुझे गर्व है कि मैं धानेपुर नगर पंचायत का ई ओ हूं और आप जैसा विधायक मिला है। 



उन्होंने बताया कि जहां भी नया नगर पंचायत बना है किसी भी नगर पंचायत में काम नहीं हुआ। लेकिन मेहनौन विधायक विनय द्विवेदी उर्फ मुन्ना भैया के प्रेरणा से आज करोड़ों का काम इस नगर पंचायत में हो चुका है। 



उन्होंने बताया कि गोंडा जिले में 10 नगर पंचायत पालिका है लेकिन कल का बना धानेपुर नगर पंचायत आज आदर्श नगर पंचायत बन गया है। उन्होंने बताया  कि नगर पंचायत अध्यक्ष आज शपथ ले रही हैं लेकिन नगर पंचायत धानेपुर में कम से कम 8 से 10 करोड़ रुपया हमारे अकाउंट में आ गया है। 



जिससे क्षेत्र का विकास होगा और इस नगर पंचायत में कच्ची सड़क नहीं रहेगी और विकास ही विकास होगा।आदर्श नगर पंचायत अध्यक्ष ने शपथ ग्रहण के बाद वहाँ पर मौजूद लोगों को अंग वस्त्र भेंट किया

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad