Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:शांतिपूर्ण मतदान के लिए प्रशासन ने कसी कमर



रजनीश/ ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। उप जिला अधिकारी हीरालाल व पुलिस क्षेत्राधिकारी नवीना शुक्ला ने संयुक्त रूप से चुनाव को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए बैठक की।


 उपजिलाधिकारी ने बताया कि करनैलगंज नगर पालिका, कटरा बाजार नगर पंचायत, परसपुर नगर पंचायत के चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से निपटाने के लिए पूरी तरीके से तैयारियां कर ली गई हैं और हर मोर्चे पर पुलिस को सजग रहने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। 


उपजिलाधिकारी ने बताया कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती और करीब 1 दर्जन से अधिक पुलिस की मोबाइल टीमों को लगाया जाएगा। जिससे मतदाताओं को आने जाने या मतदान करने में किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। किसी प्रत्याशी द्वारा उनके ऊपर नाजायज दबाव या प्रलोभन न दिया जा सके।


 पुलिस क्षेत्राधिकारी नवीना शुक्ला ने बताया कि चुनाव संपन्न कराने के लिए एसएसबी के जवानों की टीम और पुलिस बल एक साथ संयुक्त रूप से कार्य करेंगे। जिससे चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से निपटाया जा सके। 


दोनों अधिकारियों ने प्रत्याशियों से कहा है कि मतदाताओं के साथ किसी भी तरह की खरीद-फरोख्त या किसी सामग्री का वितरण, प्रलोभन देकर मत लेने का प्रयास किया गया तो जेल जाने की नौबत आ सकती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे