Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने बागेश्वर बाबा के खिलाफ दिए गए बयान को हिंदू संतों का बताया अपमान



सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष की आदत हो गई है। हिंदू देवी-देवताओं और संतों के बारे में सवाल उठाने के लिए।

पं बागीस तिवारी(वि सं)

पटना विहार : लच्छे दार भाषण को लेकर प्रसिद्धि प्राप्त करने वाले बागेश्वर बाबा के नाम से मशहूर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित एसीजेएम कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया है।


धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ मुकदमा दायर करने वाले व्यक्ति ने आरोप लगाया कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना भगवान से की जा रही है जिससे हिंदू धर्म और सनातन के अनुयायी आहत हो रहे हैं। पेशे से वकील सूरज कुमार ने बागेश्वर बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


अधिवक्ता सूरज कुमार ने तर्क दिया कि राजस्थान में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुद को हनुमान जी का अवतार बताया और खुद की तुलना भगवान से की। सूरज कुमार ने बागेश्वर बाबू पर झूठ बोलने और हिंदू धर्म के अनुयायियों को धोखा देने का आरोप लगाया।


वह अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए स्वयं की तुलना ईश्वर से करके ईश्वर को अपमानित करता है। चमत्कार के नाम पर लोगों को ठगा जा रहा है। उनके चरणों में प्रणाम किया। बाबा बागेश्वर के इस कृत्य से सनातन धर्म की परंपरा को ठेस पहुंची है। बाबा बागेश्वर के खिलाफ घारा, 295 ए, 505 और 298 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट इस मामले की सुनवाई 10 मई, 2023 को करेगा।



दरअसल 13 मई से 17 मई तक पटना में कोर्ट की अध्यक्षता बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री करेंगे. बाबा बागेश्वर के बिहार आने से पहले से ही इसको लेकर बयानबाजी का दौर चलता रहा है. गांधी मैदान में सीट नहीं मिलने पर गिरिराज सिंह ने बाबा बागेश्वर पर निशाना साधा।


गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे नीतीश कुमार के टोपी पहनने, नमाज पढ़ने और इफ्तार पार्टियों में जाने से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन अगर उन्होंने सनातन धर्म के मानने वालों को रोका तो हमारे देश में भी सनातन जागेगा और एक-एक पाई का हिसाब करेगा।


वहीं जाप प्रमुख व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बाबा बागेश्वर पर तंज कसा। पप्पू यादव ने कहा कि अगर बाबा बागेश्वर चमत्कार करना जानते हैं तो उन्हें गरीबों को अमीर बनाना चाहिए. इसके साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि बागेश्वर बाबा अपने चमत्कार से सेना को सीमा से हटा दें।


 वहीं बीजेपी नेता सुशील मोदी ने बागेश्वर बाबा के खिलाफ बयान को हिंदू संतों का अपमान बताया. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्ष की आदत हो गई है। हिंदू देवी-देवताओं और संतों के बारे में सवाल उठाने के लिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad