Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...पूर्व प्रधानमंत्री की पौत्री का किया गया स्वागत




अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र 
जनपद बलरामपुर से करीबी रिश्ता रखने वाले भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पौत्री अंजली मिश्रा के गुरुवार को जिला मुख्यालय के बलरामपुर स्टेशन पहुंचने पर जोरदार स्वागत अभिनंदन किया गया ।




जानकारी के अनुसार 25 मई को बलरामपुर में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई की पौत्री भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष हरियाणा की रहने वाली अंजली मिश्रा का आगमन बलरामपुर की पावन भूमि पर प्रथम बार आगमन हुआ। 


बलरामपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही उनका जोरदार स्वागत एवं माल्यार्पण किया गया। बताया जा रहा है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के जीवनी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म जनपद बलरामपुर में बनना प्रस्तावित है । 


बताते चलें कि स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई ने अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत बलरामपुर से ही किया था । बलरामपुर की जनता ने ही पहली बार अटल जी को लोकसभा में चुनकर भेजा था । 


अटल जी का बलरामपुर से आत्मीय लगाव था, जिसका जिक्र उन्होंने अपने प्रधानमंत्री रहते हुए भी कई बार किया था । 


अटल जी की पौत्री अंजली मिश्रा का रेलवे स्टेशन पर स्वागत करने वालों में भाजपा के पदाधिकारियों अंबुज तिवारी, हैप्पी मिश्रा जिला सह संयोजक, सिंह बाबू, कृष्णा सिंह, अच्छे शुक्ला भाजपा युवा मोर्चा महामंत्री, जिला महामंत्री युवा अजीत ओझा, जिला मंत्री विवेक, विजय यादव, नृपेंद्र सिंह व शिवेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा कर्ता शामिल थे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे